टैकनोलजीबिजनेस

64 मेगापिक्सल कैमरा और धांसू बैटरी वाला Infinix ने लांच किया नया स्मार्ट फ़ोन, लुक और चार्जिंग स्पीड देख लड़कियां हुई खरीदने को दीवानी

Infinix Note 30i: मारे भारत में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसके पोर्टफोलियो में आपको बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन देखने को मिल जाएंगे. ऐसे में अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आई है दरअसल इंफिनिक्स सहारा एक नया हैंडसेट लॉन्च किया गया है जिसका नाम इंफिनिक्स नोट 30 आई है. जानकारी के लिए बता दें कि इंफिनिक्स काया लेटेस्ट मॉडल इसकी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन तथा इमेज के साथ लिस्ट कर दिया गया है. हालांकि कंपनी द्वारा अभी इसकी कीमत से जुड़ी कोई भी डिटेल सामने नहीं आई है. अगर आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना लिया है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ आता है. जिसका रिफ्रेश रेट 180Hz और रिफ्रेश रेट 60Hz का है. बता दें कि इस डिस्प्ले का स्क्रीन-टू- बॉडी रेशियो 92 पर्सेट है. स्टोरेज की बात करें तो फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.


64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा

प्रोसेसर की बात की जाएं तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए कैमरा की बात करें तो फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे भी उपलब्ध है. बता दें कि इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो और लेंस शामिल हैं. हालंकि, यह स्मार्टफोन कितने मेगापिक्सल का हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी कंपनी द्वारा नही दी गई है. सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है.


5000mAh की बैटरी

अन्य फीचर्स के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. बता दें कि यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. दरअसल, इस स्मार्टफोन में कंपनी रिवर्स चार्जिंग का भी फीचर प्रदान कर रही है. बढ़िया साउंड के लिए फोन में जेबीएल के स्पीकर भी उपलब्ध है. साथ ही कलर वेरिएंट की बात करें तो इनफीनिक्स का यह फोन तीन कलर ऑप्शन – ऑब्सीडियन ब्लैक, वैरिएबल गोल्ड और इंप्रेशन ग्रीन में उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button