टैकनोलजीबिजनेस

Realme ने लांच किया नया 5G स्मार्ट फ़ोन कैमरा और फीचर्स के मामले iPhone को देता है टक्कर, कीमत भी सिर्फ 13 हजार से कम

अगले हफ्ते के एंड तक रियल मी लॉन्च करने वाला है। आईफोन जैसे दिखने वाला फोन जिसका नाम है Realme Narzo N53।realme का यह फोन बाकी Realme के फोन से थोड़ा अलग होने वाला है, क्योंकि रियल मी का यह दावा है कि यह मॉडल उनके सभी फोन के मॉडल से सबसे ज्यादा पतला है। इतना ही नहीं इसके कैमरे का डिजाइन बिल्कुल आईफोन जैसा दिया गया है। साथ ही Realme Narzo N 53 का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। हालांकि इस फोन को देखने के बाद सभी को यही लग रहा था कि रियल में ने आईफोन लॉन्च किया। हालांकि केवल इसका डिजाइन आईफोन जैसा है।

Realme Narzo N53 फीचर्स

खास बात तो यह है कि इस फोन की कीमत मात्र ₹13000 से भी कम लगाई जा रही है। रियल मी कंपनी ने अपने इस नए फोन के मॉडल का टीजर लॉन्च कर दिया है। इसकी जड़ में दिखाया जा रहा है कि इस फोन की मोटाई केवल 7.49mm है। Realme Narzo N53 phone के टीजर में फोन की कुछ फीचर्स बताए गए हैं, लेकिन फोन लांच होने के बाद इसके और भी फीचर्स कंपनी द्वारा जारी किए जाएंगे।

Realme Narzo N53 में मिल रहा है 33W super VOOC Wired

बात करे Realme Narzo N53 के स्पेसिफिक फिचर्स की तो कंपनी ने बताया है कि उन्होंने अपने स्मार्टफोन में ओवर टेंपरेचर प्रोटेक्शन फीचर दिया है जो कि फोन को ज्यादा गर्म नहीं होने देगा।इतना ही नहीं रियल मी का यह नया फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा इसमें फोन को बैटरी को 33W super VOOC wired फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी दिया जाएगा जिससे कि सिर्फ 34 मिनट के अंदर जीरो से 50 परसेंट की बैटरी चार्ज हो जाएगी।

इतना ही नहीं Realme ने कंपनी ने आईफोंस में मिलने वाले dynamic island फीचर को भी कॉपी कर लिया है जैसा कि आप जानते हैं कि आईफोन में ऊपर की तरफ UI कैप्सूल दिया। वे रहता है। उसी तरह रियल मी ने भी अपने फोन में ऐसा यह कैप्सूल दिया है जिसका नाम मिनी कैप्सूल रखा है।

Related Articles

Back to top button