अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

TNPL 2023 में Rishabh Pant जैसा खिलाड़ी! तुफानी अंदाज में ठोका अर्धशतक, 22 वर्षीय बल्लेबाज ने गेंदबाजों को खुब धोया

तामिलनाडु प्रीमियर लीग जारी है। इसी में भारत को ऋषभ पंत के जैसे खेलने वाला प्लेयर मिल गया है। बता दें कि टीएनपीएल 2023 के दूसरे मैच में एक प्लेयर ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर चमका है। रिपोर्ट के अनुसार इस प्लेयर का नाम प्रदोष रंजन पॉल है। 22 वर्ष का ये खिलाड़ी बाएं हाथ से लंबे छक्के जड़ने की काबिलियत रखता है। इतना ही नहीं प्रदोष रंजन पॉल बल्लेबाजी करने के साथ-साथ विकेटकीपर भी हैं।

विपक्षी गेंदबाजों ने प्रदोष के आगे घुटने टेके

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तामिलनाडु प्रीमियर लीग का दूसरा मुकाबला चेपक सुपर गिल्लीज और सेलम स्पार्टन्स के बीच खेला गया। मैच में चेपक सुपर गिल्लीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। चेपक टीम के सलामी बल्लेबाज के रुप में आए प्रदोष रंजन ने आते साथ ही तुफानी बल्लेबाजी करना शुरु कर दिया। उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी गेंदबाजों की एक न चलने दिया। बता दें कि तुफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए प्रदोष ने 88 रन मात्र 55 गेंदों में बना डाले।

160 के स्ट्राइक रेट में उड़े विपक्षी गेंदबाज

ओपनर बल्लेबाज प्रदोष रंजन पॉल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी में 12 जबरदस्त चौके और एक तुफानी छक्का जड़ा। इतना ही नहीं प्रदोष ने 160 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों को धोया। उन्होंने अच्छी साझेदारी भी की। बता दें कि प्रदोष ने पहले विकेट के लिए कप्तान एन जगदीशन के साथ 9.1 ओवर में 91 रन जोड़े और पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी किया। चेपक ने प्रदोष की धुंआधार बल्लेबाजी के दम पर निर्आरित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रनों का पहाड़ समान लक्ष्य खड़ा कर दिया।

प्रदोष की तुफानी बल्लेबाजी ने चेपक दी शुरुआती जीत

तामिलनाडु प्रीमियर लीग में प्रदोष ने शानदार बल्लेबाजी की। इसी में चेपक गिल्लीज ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाजा किया। बता दें कि दूसरी पारी में 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विपक्षी टीम सलेम स्पार्टन्स 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन पर ही रुक गई। वहीं इस मैच को चेपक की टीम ने 52 रन से इस मैच को जीत लिया।

Related Articles

Back to top button