Viral

सरेआम लडकी ने लडके को चालू स्कुटी पर किया Kiss, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

सरेआम लडकी ने लडके को चालू स्कुटी पर किया Kiss, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

वैसे तो यूपी में इस समय सड़क सुरक्षा अभियान चल रहा है लेकिन राजधानी लखनऊ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो ट्रैफिक पुलिस की खिल्ली उड़ा रहा है। लखनऊ के पॉश बाजार हजरतगंज में एक युवक और युवती बीच सड़क पर अश्लीलता की हद पार करते मिले। हजरतगंज की व्यस्त सड़क पर एक युवक और युवती स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे। इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में साफ दिख आ रहा है। कि लड़का ट्रैफिक से भरी सड़क पर स्कूटी चला रहा है। और लड़की उसके आगे के तरफ सामने बैठी है। इतना ही नहीं लड़की लड़के को लगातार किस करती भी नजर आ रही है। इस वीडियो को कई लोगों ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है। दोनों लव बर्ड्स दुनिया की परवा किए बीना फिल्मी स्टाइल में खुले आम सड़को पर रोमांस करते नज़र आ रहे है। इस वायरल विडियो ने लखनऊ ट्रैफिक पुलिस की जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।
दोनों के सीर पर प्यास इस कदर चढ़ा हुआ दिख रहा है के दोनों ने बेशर्मी की सारी हदें पार करली है। यातायात नियमों के अनुसार तो लड़की को हेलमेट पहनकर स्कूटी पर लड़के के बगल वाली सीट पर बैठना चाहिए, लेकिन लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है। लखनऊ की डीसीपी अर्पणा रजत कौशिक के मुताबिक यह विडियो लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है। उन्होने ने इस मामले के लिए 2 टीम लगाई है और सीसी टीवी कैमरे चेक किए जा रहे है। दोनो के खिलाफ अश्लीलता फैला ने का कैसे दर्ज किया जायेगा। साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत करवाई की जाएंगी।

Related Articles

Back to top button