टैकनोलजीबिजनेस

Realme के इस फ़ोन में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, साथ ही मिल रहे है जबरदस्त फीचर डिज़ाइन देखकर लड़कियां पागल

मार्केट में रेडमी और Realme कंपनी के स्मार्टफोन यूजर्स के बीच अच्छी पकड़ बना रखी है। ऐसे में कंपनी में बेहद कम दाम में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्ट में लांच किए है। बात की जाए कुछ बेहतरीन डील की तो ग्राहक Realme के फोन पर ऑफर दिए जा रहे हैं। ऐसे में Realme की ऑफिसियल वेबसाइट से मिली सूचना के अनुसार लेटेस्ट स्मार्ट Realme N95 बेहतरीन ऑफर पर आप खरीद सकते हैं।


11000 की शुरुआती कीमत

Realme कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार realme N95 को ₹11000 की शुरुआती कीमत पर आप खरीद सकते हैं। इस कीमत मैं आपको 4GB + 64GB स्टोरेज दी जाएगी। इस पर कस्टमर को ₹50 तक का कूपन भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही मूवीक्विक के जरिए आपको ₹500 तक का डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके साथ एक कस्टमर को एक्सीडेंटल वारंटी महज ₹1149 में और एक्सटेंडेड वारंटी ₹899 में स्क्रीन डैमेज प्रोटक्शन ₹799 में दी जाएगी। अगर आपको भी फोन की कीमत और ऑफर पसंद आई तो आपको इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना चाहिए।


Realme N55 में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी स्क्रीन

बात की जाए फीचर्स की तो realme N55 में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी स्क्रीन डिस्प्ले मिल रहा है यह पूरी तरह FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। ऐसे में इसमें आपको 90 Hrtz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और पंच होल डिजाइन दिया गया। इस फोन में आपको 1 2GB तक का डायनामिक रैम का सपोर्ट मिलता है। इसका सीधा मतलब यह होगा कि इस फोन पर आप मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। पूरी तरह एक MediaTek Helio G88 चिपसेट स्मार्टफोन है जिसमें 6GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करती है। बात की जाए सॉफ्टवेयर की तो इस फोन पर आप एंड्रॉयड 13 और realme UI 4.0 दिन के साथ चला सकता है।



Realme N55 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

बात की जाए इसके कैमरे की तो realme N55 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है और फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की अच्छी बात यह है कि realme कैमरे को बेहतर बनाने की कोशिश करता है इसी को देखते हुए कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।


बात की जाए इस फोन की चार्जिंग पावर की तो स्मार्टफोन में आपको Super VOOC चार्जिंग सॉल्यूशन के साथ 5000 एमएच की बैटरी दी गई है और कंपनी विश्वास दिलाती है कि 5000 एमएएच बैटरी मात्र 63 मिनट में हो जाती है । वही इस में स्मार्टफोन आपको दो कलर विकल्प दिए गए है। जिसमें प्राइमरी ब्लू और प्राइमरी ब्लैक है।

Related Articles

Back to top button