Viral

इस कारण महिला ने अपने बॉस के साथ बनाये संबंध, जब बाकी एंप्लाइज को पता चला तो

प्यार और रिश्ते एक-दूसरे की चाहत में बनते हैं, लेकिन कई बार ऐसे रिश्ते भी बन जाते हैं जिसमें व्यक्ति सिर्फ अपने फायदे के लिए आता है। ऐसा ही हुआ इस महिला के साथ। इसे सिर्फ एक फायदा चाहिए था जिसके चक्कर में ये अपने बॉस से मना नहीं कर पाई और उसके साथ संबंध बना लिए। दरअसल आपको कॉर्पोरेट कल्चर के बारे में तो पता होगा, यहाँ वर्करों को हर रोज चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। वहीं ऊंची पोजीशन पर बैठे लोग कई एंप्लाइज को आगे बढ़ने का लालच देकर गलत काम करते हैं।

दरअसल एक महिला ने 25 साल की उम्र में एक कंपनी में काम करना शुरू किया था। महिला अपने काम के लिए पूरी तरह से पैसिव थी, लेकिन कुछ ही समय में उसका नाम कंपनी के सबसे पॉपुलर लोगों के साथ लिया जाने लगा था। उस महिला ने 3 साल के अंदर कंपनी में आसमान छूने जैसी उपलब्धि प्राप्त कर ली थी। महिला ने कंपनी में अच्छी पोजीशन हासिल कर ली।

पर कहावत है ना कि जब आपकी तरक्की होने लगती है तो लोग आपसे जलने लगते हैं। इस महिला के साथ भी ऐसा ही होने लगा। बहुत लोग अनुमान लगाने लगे कि कंपनी के सीईओ के साथ उसका अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से वो आगे बढ़ रही है। हालांकि ये सब सच भी था। महिला बताती है कि वो सीईओ के साथ रिलेशनशिप में है। महिला ने बताया मेरा सालों से उसके साथ अफेयर चल रहा है। मैं उसके बारे में बहुत ज्‍यादा नहीं जानती हूं। बस इतना जानती हूं कि वो कंपनी का सीईओ है और बहुत अमीर है। महिला ने बताया कि कंपनी का सीईओ शादीशुदा है लेकिन अगर वह अपनी पत्नी से छुपकर यह सब करने का एक सुरक्षित तरीका निकाल सकता हैं, तो वो भी ऑफिस में किसी को बिना बताए उसके साथ रिलेशनशिप में रहने का तरीका ढूंढ सकती है।

Related Articles

Back to top button