Viral

Viral Video: दुल्हन को गोद में उठाते वक्त स्टेज पर गिरा दूल्हा, गुस्से में लाल हुई दुल्हन को दूल्हे ने किया Kiss

Viral Video: दुल्हन को गोद में उठाते वक्त स्टेज पर गिरा दूल्हा, गुस्से में लाल हुई दुल्हन को दूल्हे ने किया Kiss

सोशल मिडिया पर इन दिनों शॉर्ट वीडियो और रील का ट्रैंड चल रहा है। आए दिन हमे ऐसे बहुत से वीडियो देखने को मिलती रहतीं है। जैसे देख हमारी हसी नही रुकती। ओर हम यह सोचते है के दुनिया में कैसे कैसे लॉग है जो ऐसे उटपटांग हरकते करते रहतीं है और वीडियो बनाकर लोगों के साथ शेयर भी करते रहते है। लोग अपनी वीडियो को वायरल करवाने और फैमस होनी के लिऐ अलग अलग तरह के वीडियो बनाते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो एन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखे लोग अपनी हसी नही रोक पा रहें है।

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया पर अभी ज्यादातर शादी के वीडियो हमे देखने को मिलते रहते है। खासकर दूल्हा दुल्हन के वीडियो ज्यादा वायरल हो रहे है। शादी किसी भी इंसान के लिए जीवन का सब से खूबसूरत लम्हा होता है। ओर हर कोई यह चाहत है के इस लम्हे को वो यादगार बनाएं। लेकिन कुछ लोग इस पल को यादगार बनाने के लिए ऐसा कर बैठते है जिसे उन्हें ख़ुद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

दूल्हा दुल्हन को लेकर स्टेज पर गिरा

वायरल हो रही वीडियो मे शादी के स्टेज पर दूल्हा दुल्हन दोनों को जयमाला पहनाने के बाद फोटोशूट करवाने के लिए जब दोनो स्टेज से नीचे उतर रहे होते है तब दूल्हा दुल्हन को इंप्रेस करने के लिए उसे गोदी में उठा के स्टेज से नीचे उतरता है। तभी दूल्हे का पैर सीढ़ियों से फिसल जाता है। ओर दुल्हा दुलहन दोनो गिर पड़ते है। दूल्हा मामले को सभालते हुए दुल्हन के गालों पर किस कर देता है।

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को अभी तक 62 लाख लोगों ने दिखा है और हजारों कॉमेंट्स मिल चुके है।इंस्टाग्राम पर रवलंरंद816 नाम के यूज़र ने इस वीडियो को पोस्ट किया है।वीडियो पर कई लोगों ने अपनी कमेंट्स भी दिया हैण् वीडियो पर एक यूजर ने लिखाए श्शादी कर रहे हो या नौटंकीण् अभी वह चलने लायक हैए जब असल में उठाने की बारी आएगी तो बोझ लगने लगेगा तुम्हें।

Related Articles

Back to top button