बिजनेस

NBCC Share Price: कंस्ट्रक्शन कंपनी ने 6 महीने में लोगों का पैसा किया डबल, दिया 65.98 प्रतिशत का मुनाफा

NBCC (India) Share Price Latest Updates: शेयर मार्केट में कब कौन सा शेयर उछाल में आ जाये पता ही नहीं रहता है, इस बार एक और शेयर ने पूरे शेयर मार्केट में भूचाल मचा कर रखा है. इस शेयर का नाम ऍनबीसीसी (NBCC India) है, शेयर ने पिछले कुछ महीनों के अंदर लोगों को भर भर कर मुनाफा दिया है और लगातार लोगों को मुनाफा देता ही जा रहा है. 2012 में लिस्टेड हुए ऍनबीसीसी (NBCC India) के शेयर ने साल 2017 के बाद एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ ली है और लोगों को भर भर कर मुनाफा दे रहा है. चाइये अब शेयर के लेटेस्ट हालत के बारें में जान लेते है की आखिर शेयर का क्या हाल चल रहा है.


शेयर इन दिनों ₹60.50 रूपए में चल रहा है, बता दे की पिछले 6 महीने में शेयर ने इन्वेस्टर्स को 65.98% का मुनाफा दिया है और जो की काफी अच्छा है. शेयर ने पिछले 52 हफ़्तों में सबसे ज्यादा ₹63.65 रूपए को टच किया है और लगातार शेयर आगे बढ़ता ही जा रहा है और लोगों को मुनाफ़ा देता ही जा रहा है.


ऍनबीसीसी (NBCC India) क्या है ?

ऍनबीसीसी (NBCC India) एक बुलिडिंग बनाने वाली कंपनी है और इसको स्टॉक मार्किट में 2012 में लिस्टेड किया गया था और शेयर ने लोगों को साल 2017 में सबसे ज्यादा मुनाफा दिया था जिसके बाद अब शेयर एक बार फिर से उछाल में और कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे भी दिखाई देने वाला है. उम्मीद है की शेयर इन्वेस्टर्स को और भी अच्छा मुनाफा देगा.

Related Articles

Back to top button