Viral

दुल्हे ने दुल्हन से जयमाला पहनने से पहले मांगने लगा ये चीज़, शर्म से लाल हुई दुलहन कर बैठी यह काम

दुल्हे ने दुल्हन से जयमाला पहनने से पहले मांगने लगा ये चीज़, शर्म से लाल हुई दुलहन कर बैठी यह काम

शादियों का सीजन इन दिनों चल रहा है। सोशल मिडिया के जमाने में अभि शादी के शॉर्ट वीडियो और रील बना के शेयर करने का ट्रैंड काफी चल रहा है। आए दिन हमे सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो दिखने को मिल जाते है। खासकर दूल्हा और दुल्हन के शादी के स्टेज के वीडियो ज्यादा शेयर होते है। इन वीडियो मे कुछ इतने फनी होते है जिसे देख हमारी हसी नहीं रुकती। वही कुछ वीडियो इतनी उटपटांग तरीके की होती है जिसे देखकर हमें हैरानी भी होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहा एक दुल्हा जयमाला के वक्त दुल्हन से कुछ ऐसे चीज मांग बैठता है। जिसे दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है।

groom demands kiss from the bride on the stage

सोशल मीडिया पर कपल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मे दिखाया जाता है। शादी के स्टेज पर जयमाला की पूरी तैयारी हो चुकी है। दूल्हा और दुलहन स्टेज पर आ चुके है। दुल्हन जैसे ही जयमाला पहनाने दुल्हे के करीब जाती है। दूल्हा पीछे हट जाता है और दुल्हन के सामने देखकर किस मांगने का इशारा करता है। पहले तो दुल्हन शर्मा जाती है। लेकिन बाद वो दूल्हे की बात मानकर उसे किस कर लेती है। जैसे ही दुल्हन किस करती है दूल्हा जयमाला के लिऐ राजी हो जाता है।

दूल्हा-दुल्हन का यह रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर weddingsfever नाम के एकाउंट पर शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है,’ दोनों कितने क्यूट हैं?’ अभी तक वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को अभी तक लाखो लोग देख चुके है और हजारों कमेंट्स मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button