Viral

Ullu App Web Series I Love You Part 2 Release: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज I Love You Part 2 का टीज़र हुआ रिलीज़, क्लिक कर देखे वेब सीरीज

वेब सीरीज आज के समय में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन है। वेब सीरीज को देखने का एक अलग ही क्रेज है, लोगों को वेब सीरीज देखना आज के समय में बहुत पसंद है। दर्शक का आज के समय में वेब सीरीज एक अच्छा मनोरंजन का साधन है। उल्लू ऐप पर पिछले कुछ समय में लगातार नई नई वेब सीरीज देखने को मिल रही है। इस प्लेटफार्म के दर्शकों की लाइन भी बढ़ती ही जा रही है। चलिए हम इसकी नई वेब सीरीज की बात करते है। जो की हालही में रिलीज़ होने वाली है। इस वेब सीरीज का नाम है I Love You Part 2 (आई लव यू पार्ट 2) नाम है इस वेब सीरीज का पहला पार्ट रिलीज़ हो चूका है और अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस वेब सीरीज का पहला पार्ट हालही में रिलीज़ हुआ था वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज में कई सीन साड़ी हदें पार हुई है।

Lead Role

  • Neet Sharma
  • Nikhil Parmar
  • Vishal Bhatt
  • Poonam Rajput

उल्लू ऐप की इस वेब सीरीज की हर तरफ जोरों से चर्चा हो रही है। इस वेब सीरीज को आप उल्लू ऐप पर 10 जनवरी से देखने को मिल जाएगी। आपको ये वेब सीरीज उल्लू ऐप पर देखने को मिल जाएगी। इस वेब सीरीज को 10 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।इसके पहले पार्ट को लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पांस भी देखने को मिल रह था।

Related Articles

Back to top button