खेलदिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

WrestlersProtest : ब्रजभूषण सिंह का बड़ा बयान, कहा नार्को के लिए तैयार हूं, खिलाड़ियो का भी हो नार्को टेस्ट

नई दिल्ली। भाजपा सांसद एवं भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी कई दिनों से धरने पर बैठे है साथ ही योन उत्पीड़न का भी आरोप लगाकर गिरफ्तारी कि मांग कर रहे हैं। भारतीय महिला खिलाड़ीयो के साथ राजनीतिक दल भी लगातार उनका समर्थन कर रहे है। वही रविवार को ब्रजभूषण शरण सिंह ने सोशल पर एक पोस्ट कर बड़ा बयान दिया है।

ब्रजभूषण सिंह ने लिखा

भारतीय खिलाड़ियो के विरोध के बाद ब्रजभूषण सिंह ने बड़ा बयान दिया है उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा कि मै अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिये तैयार हूँ बृजभूषण शरण सिंह सांसद कैसरगंज।

मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ…. रघुकुल रीती सदा चली आयी प्राण जाये पर वचन न जाई।।…. जयश्रीराम





खिलाड़ीयो का भी हो नोर्को टेस्ट

वही सोमवार को यूपी के गोंडा में WFI के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने मीडिया से बातचीत कर कहा कि अगर इनको लगता है कि नार्को टेस्ट से सच्चाई सामने आ जाएगी तो मैं उसके लिए तैयार हूं और बजरंग पुनिया तथा विनेश फोगाट के साथ जिन-जिन खिलाड़ियों ने मुझ पर आरोप लगाएं हैं उनका भी टेस्ट कराया जाए और ये मुद्दा समाप्त कराया जाए।


Related Articles

Back to top button