आईपीएलखेल

Vivrant Sharma: मुंबई के खिलाफ डेब्यू मैच में ही चमके विवरांत शर्मा, लगाए करियर का पहला पचास, गेंदबाजों को खुब धोया

Vivrant Sharma IPL Fifty MI vs SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 अपने आखिरी चरण में चल रहा है। इसी बीच सीजन का 69वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। बता दें कि मैच में मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना डाले। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा (Vivrant Sharma) ने शानदार शुरुआत की। हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्करम ने इस मैच से पहले विवरांत शर्मा को डेब्यू कैप दिया। वहीं मैच में इस युवा खिलाड़ी ने मैदान पर कदम रखते ही रनों की झड़ी लगा दी। वहीं विवरांत ने डेब्यू में हाफ सेंचुरी भी लगा दिया।

डेब्यू मैच में Vivrant Sharma का पचास

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बाएं हाथ के बल्लेबाज विवरांत शर्मा (Vivrant Sharma) आज के मैच में डेब्यू किया। वहीं मैदान पर कदम खते ही विवरांत ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। विवरांत लंबे-लंबे छक्के लगाते दिखे। वहीं अपने साथी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत करके दी। बता दें कि डेब्यूटंट विवरांत ने सिर्फ 36 गेंदों में अपना अर्धशतक जड़ डाला। अपनी पारी में उसने कुल 8 चौके और 1 छ्क्का भी लगाया। वहीं उनके साझेदार बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 32 गेंदों पर अपना पचास पूरा किया।

मैच में विवरांत अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने कुल 69 रन बनाकर 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पवेलियन लौट गए। हालांकि उन्होंने शानदार पारी खेली।

जम्मू के खिलाड़ी हैं विवरांत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवरांत शर्मा जम्मू के खिलाड़ी हैं। आईपीएल 2023 विवरांत का पहला सीजन है। रिपोर्ट के अनुसार जम्मू के लिए खेलने वाले इस सीजन के पांचवे प्लेयर हैं जिनको आईपीएल में डेब्यू करने का मौका दिया गया।

2.60 करोड़ रुपये में हैदराबाद ने विवरांत को टीम में किया शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवरांत को आईपीएल 2023 के ऑक्शन में कोलकाता टीम की तरफ से सबसे पहले बोली लगाना शुरु किय था। हालांकि ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने बोली लगाकर 2.60 करोड़ रुपये में विवरांत को खरीद टीम में शामिल कर लिया। ऑक्शन में विवरांत शर्मा का बेस प्राइस 20 लाख रुपये ही था।

विवरांत शर्मा घरेलु क्रिकेट में आंकड़े

जम्मू के लिए खेलने वाले विवरांत शर्मा ने 23 साल की उम्र में घरेलू क्रिकेट में डेब्यू कर अपनी पारी की शुरआत की थी। बता दें कि अब तक विवरांत ने घरेलू क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंटों खेल चुके है। जिसमें उन्होंने कुल 9 टी-20 मैच में 191 रन और 6 विकेट चटकाए हैं।

Related Articles

Back to top button