क्राइमराष्ट्रीय

OYO Hotels Room: रोमांस करने ओयो होटल में आए प्रेमी प्रेमिका, प्रेमी ने की खौफनाक हरकत

रोमांस करने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को कोई होटल में ले गया प्रेमी परंतु वहां पर जाकर उठाया खौफनाक कम 29 साल की युवा ने कथित तौर पर पंखे से लटक कारी अहमद आत्महत्या।

रोमांस करने के लिए कोई होटल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा प्रेमी नोएडा के सेक्टर 27 मौजूद OYO होटल में 29 साल की युवा ने कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली वहीं होटल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी रोमांस करने के लिए गया था उसकी गर्लफ्रेंड से किसी बात पर लेकर इसी बात पर उसने यह कदम उठाया घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सेक्टर 20 में थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ठीक है बयान के मुताबिक एसपी रजनीश ने बताया कि छनेरा गांव की गली नंबर 3 में रहने वाले 29 साल के विक्रम सिंह चौहान बुधवार को सेक्टर 27 में स्थित एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वे रुका हुआ था परंतु इस दौरान उसका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया इसी को चलते उसने होटल के कमरे में ही पंखे पर फांसी का फंदा लड़का कर उसने अपनी जान दे दी घटना के समय उसकी गर्लफ्रेंड वह से बाहर थी।

जब वह वापस लौटी तो उसके विक्रांत को फंदे पर लटका हुआ देखा इसके बाद उसने होटल के स्टाफ से तुरंत संपर्क किया पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए तुरंत भेजा एसपी ने आगे बताया कि पुलिस विक्रांत की महिला गर्लफ्रेंड से पूछताछ में लगी हुई है दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ताना संबंध है होटल में लगे केंद्रों के बीच भी जांच चल रही है. ‌

Related Articles

Back to top button