Viral

Ullu App की वेब सीरीज में ग्लैमर का तड़का लगा चुकी है ये एक्ट्रेस,अब अपनी तस्वीरों से पूरे इंटरनेट में लगाई आग

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू अपने बोल्ड कंटेंट के लिए फेमस है। इसकी ज्यादातर वेब सीरीज बोल्ड कंटेंट से भरमार होती हैं। वहीं इन सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेसेस भी भर-भरकर सीन्स देती हैं, इन्हीं में से पूनम राजपूत भी हैं। पूनम राजपूत ने ऑन स्क्रीन तो अपनी अदाओं का जादू चलाया ही है, साथ ही ये रियल लाइफ में भी फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। पूनम राजपूत ने उल्लू एप की फेमस वेब सीरीज ‘डांस बार’ में बतौर अभिनेत्री काम किया है।

डांस बार में कई ऐसे सीन मौजूद हैं जिन्हें आप अकेले में ही देख सकते हैं, पूनम के इन सींस ने ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। वहीं ये साल 2017 में आई फिल्म ‘बेगम जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। पूनम राजपूत को अपना हॉट फिगर फैंस को दिखाने का काफी शौक है, इसलिए एक्ट्रेस अक्सर बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं। अभी कुछ ही समय पहले इन्होंने बीच पर लेटे हुए कलर फुल बिकनी में फोटो शेयर की थी।

इससे पहले अभिनेत्री ने ब्लू कलर की बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस पहन कर फोटो शूट कराया था, अभिनेत्री की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था, और लोगों ने इन्हें खूब प्यार दिया। पूनम राजपूत सीआईडी, चंद्रकांता, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा और कोड रेड जैसे तमाम टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। साथ ही इन्होंने पंजाबी फिल्म ‘वॉट द जट्ट’ में भी काम किया है। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोवर्स होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button