Viral

Ullu App: उल्लू ऐप की ये वेब सीरीज छुड़ा देंगी आपके पसीने, क्लिक कर देखे लिस्ट

उल्लू एप पर रिलीज होने वाली नई वेब सीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि इस पर रिलीज होने वाली ज्यादातर वेब सीरीज में में बोल्ड सीन्स होते हैं, जिन्हें देखने के लिए इस ओटीटी प्लेटफार्म के दर्शक लंबा इंतजार करते हैं। अब इस एप पर एक बार फिर से आपको बोल्डनेस और हॉटनेस से भरा कंटेंट देखने को मिलने वाला है। यहां हम आपको उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाले इन्हीं हॉट और बोल्डनेस से भरे शो के बारे में बताएंगे जो हाल ही में रिलीज हुई हैं और आने वाले समय में रिलीज होने वाली हैं।

Siskiyaan Season 3 Part 2

अगर आप बोल्ड वेब सीरीज के दीवाने हैं, और अगर आपने अब तक सिसकियां सीजन 3 का पार्ट 2 नहीं देखा है, तो आपको इसे देखना चाहिए क्योंकि इसमें बोल्डनेस और हॉटनेस के भर-भर के सीन डाले गए है। इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर देख सकते हैं। इस सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसमें कई बोल्ड सीन देखने को मिले थे और दर्शकों द्वारा इस वेबसाइट को खूब पसंद किया गया था।

Love Guru

लव गुरु का जबसे ट्रेलर ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से इस वेब सीरीज का लोगों को इंतजार था। बता दे यह वेब सीरीज 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज होने वाली है। इस शो में आपको एक युवा लड़की और मिडिल आयु वर्ग के व्यक्ति के बीच आकर्षण को दिखाने की कोशिश की गई है। इसी बीच आपको इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे।

Dil Do

दिल दो शो भी उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाले प्रसिद्ध शो में से एक है। इस शो का भी दर्शक काफी वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे। बता दे इसे 13 दिसंबर को उल्लू पर रिलीज़ कर दिया है। इस शो में एक लड़की की कहानी देखने को मिलती है, जिसकी सुहागरात वाले उसके पति को हार्ट अटैक आ जाता है। इसके बाद वो नौकरी की तलाश करती है, और फिर न चाहते हुए भी उसे ऐसी जॉब मिलती है जिसे वो करना नहीं चाहती है। इसके बाद उस लड़की के साथ क्या-क्या होता है यही सब इस सीरीज में आपको देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button