Viral

Bold Web Series: एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है यह 5 बोल्ड और इरोटिक वेब सीरीज, अकेले में हैडफ़ोन लगाकर देखे

आज हम आपको बताने वाले है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई कुछ बेहतरीन बोल्ड वेब सीरीज के बारे में। यह सभी फिल्में एडल्ट कंटेंट के साथ भरी हुई है जिन्हें आपको सिर्फ अकेले में देखना चाहिए। आइए एक नजर डालते है इस लिस्ट पर…

मस्तराम

एम एक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। इसमें इतने ज्यादा बोल्ड सीन है कि आप बहुत एक्साइटिड हो जाएंगे। इस वेब सीरीज के अंदर आपको कई काल्पनिक इरॉटिक कहानियां देखने को मिलेगी जो बहुत ही ज्यादा बोल्ड हैं। ऐसे में आप इस वेब सीरीज को सिर्फ अकेले में ही देखें।

डैमेज्ड

यह वेब सीरीज भी आपको एमएक्स प्लेयर पर बिल्कुल फ्री में देखने को मिल जाएगी जिसमें आप को एकदम हॉट एंड बोल्ड कहानी परोसी गई हैं। इस वेब सीरीज के अंदर अमृता खानविलकर ने मुख्य भूमिका निभाई है जिनका बोल्ड अंदाज देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं।

पेइंग गेस्ट

इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके है जिनको दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया हैं। एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध यह सबसे बोल्ड वेब सीरीज में से एक मानी जा सकती हैं। इस वेब सीरीज को अपने परिवार के सामने गलती से भी नहीं देखना हैं।

मोंटू पायलट

बंगाली भाषा में बनाई गई यह वेब सीरीज आपको हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हो जाएगी। इस बोल्ड वेब सीरीज के अंदर इतने ज्यादा हॉट दृश्य आपको देखने को मिलेंगे कि आप परिवार के सामने तो इसे देखने की भूल नहीं कर सकते।

हेलो मिनी

एम एक्स प्लेयर की यह सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक हैं। अब तक इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके है और तीनों में ही आपको बोल्ड कंटेंट का जबरदस्त तड़का देखने को मिलता हैं। यह एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है जो दर्शकों को शुरू से लेकर अंत तक बांधे रखती है और बेहतरीन मनोरंजन करती हैं। इसके साथ ही इसमें इतनी ज्यादा बोल्ड सीन है कि आप परिवार के साथ इस वेब सीरीज को नहीं देख सकेंगे।

Related Articles

Back to top button