Viral

Bold Movies: भरमार बोल्ड सींस के कारण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई ये फिल्में, जिसके बाद ओटीटी पर किया गया रिलीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बोल्ड कंटेंट की भरमार मिलती है, ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें सेंसर बोर्ड का कोई रोल नहीं होता है। सेंसर बोर्ड के न होने का ओटीटी पूरा फायदा उठा रहा है। यही कारण होता है कि ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्में बेहद एडल्ट और इरॉटिक होती हैं। आर्टिकल में आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जो सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन ज्यादा बोल्ड कंटेंट की वजह से इन्हें सेंसर बोर्ड की तरफ से रिलीज होने की इजाजत नहीं मिली, जिसके बाद इन्हें ओटीटी पर रिलीज किया गया।

अनफ्रीडम

इस फिल्म में दो लड़कियों के बीच के समलैंगिक संबंधों को दिखाया गया है। इस दौरान इसमें कई हद से ज्यादा बोल्ड सीन थे, जिसके बाद इसकी थिएटर रिलीज पर बैन लगा दिया गया और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया।

गारबेज

कौशिक मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘गारबेज’ की कहानी रामी नाम की लड़की पर आधारित है, जिसका पर्सनल मोमेंट वीडियो लीक हो जाता है। फिल्म इरॉटिक सीन से भरी पड़ी हैं, जिसके चलते इसे सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है आप इसे वहां जाकर देख सकते हैं।

पांच

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पहली फिल्म ‘पांच’ 2003 में बनी थी। इस फिल्म में कई बोल्ड सीन थे, जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने की इजाजत नहीं दी। इस फिल्म में विजय मौर्या, आदित्य श्रीवास्तव, के के मेनन, जॉय फर्नाडिस और तेजस्विनी कोल्हापुरे जैसे पॉपुलर एक्टर्स। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है।

लोएव

दो गे लड़कों की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म लोएव थियेटरों में रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि समलैंगिक रिलेशन पर बनी इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन हैं। जिसके बाद इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। यह फिल्म अभी भी वहां मौजूद है।

Related Articles

Back to top button