आईपीएलखेलराष्ट्रीय

IPL 2023 Kedar Jadhav: 38 साल के केदार जाधव को अचानक आया फोन, फिर हुई RCB में वापसी चोटिल खिलाड़ी की वजह से चमक गई किस्मत

भारतीय प्रीमियर लीग 2023 में कंमेंट्री कर रहे बल्लेबाज केदार जाधव को एक फोन ने हेरान कर दिया था। दरसअल केदार जाधव कि आरसीबी में वापसी एक खिलाड़ी के चोटिल होने कि वजह से डेविड विली के रिप्लेसमेंट के तौर हुई है। बताया जा रहा है कि वर्तमान में आरसीबी के कोच संजय बांगड़ ने पूर्व बल्लेबाज व वर्तमान में कंमेंट्री कर रहे केदार जाधव को फोन किया था जिसमें केधार जाधव को संकोच में डाल दिया था। इस बात को खुद पूर्व बल्लेबाज केदार जाधव ने कहा है। किस तरह आरसीबी में वापसी के रास्ते खुले थे।

बल्लेबाज केदार जाधव बोले

पूर्व बल्लेबाज केदार जाधव बोले कि , ‘मैं बिल्कुल चौंक गया था, लेकिन यह सुखद था।’ उन्होंने टीम कि और दी गई विज्ञप्ति में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि , ‘मैं कमेंट्री कर रहा था और संजय भाई ने मुझे फोन करके पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं कमेंट्री कर रहा हूं। उन्होंने पूछा कि क्या मैं अभी भी अभ्यास कर रहा हूं और मैंने सकारात्मक उत्तर दिया – सप्ताह में दो बार इसके साथ ही पूर्व बल्लेबाज जाधव बोले कि, ‘बांगड़ ने फिर मुझसे मेरी फिटनेस के बारे में भी पूछा था जिस पर मैंने कहा कि मैं नियमित रूप से जिम जाता हूं इसके मैं अपने होटल में भी इसका इस्तेमाल करता हूं। मैंने संक्षेप में उनसे कहा कि मैं अच्छी स्थिति में हूं। इसकी के साथ जाधव बोले कि बांगड़ ने मुझे इसके बाद कहा कि मुझे थोड़ा समय दो मैं फिर से कॉल करुंगा। उनकी इस बात पर मुझे एहसास हो गया था कि वह फोन कर के मुझे आरसीबी के लिए खेलने के लिए कहेंगे। साथ ही जाधव ने कहा कि मैं काफ़ी उत्साहित हूं और सपोर्ट स्टाफ़ का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे टीम के साथ जुड़ने का एक और मौक़ा दिया। मैं यह आश्वासन देता हूं कि टीम के लिए मैं अपना 110 प्रतिशत दूंगा।

फिटनेश को लेकर रहते है सतर्क

वही आपको बतादे कि जाधव कंमेंट्री करने के साथ ही अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखते हैं उनकी उम्र 38 साल है लेकिन एक दम से फिट है। इस दौरान उनको एक फोन ने संकोच में डाल दिया था उन्होंने इस प्रस्ताव पर हामी भरने में देरी नहीं की। वही पूर्व बल्लेबाज केदार जाधव ने रणजी ट्रॉफी सत्र में महाराष्ट्र के लिए अच्छी बल्लेबाजी (283 रन) कि थी फिलहाल केदार जाधव आइपीएल 2023 में कंमेंट्री कर रहे हैं। वह लगातार महाराष्ट्र की टीम की ओर से क्रिकेट में एक्टिव भी रहे थे।

केदार जाधव को वापसी का मिला मोखा

आरसीबी के टीम बयान में केदार जाधव ने टीम में रीएंट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें ये मौका टीम के कोच संजय बांगर की वजह से मिला है। उन्हें चोटिल खिलाड़ी डेविड विली के रिप्लेसमेंट के तौर पर सीजन के बीच में शामिल किया गया है। दरसल केदार जाधव ने 2010 में आईपीएल में पदार्पण किया और अब तक 93 मैचों में 1196 रन बना चुके हैं । वही पिछले सीजन २०२२ में नहीं खेले थे। इसके अलावा इस सीजन की नीलामी में भी वह सोल्ड नहीं हो पाए थे। इसके साथ ही पूर्व में आरसीबी के लिए 2016 और 2017 में 17 मैच मैचों में 23.92 की औसत और 142.66 के स्ट्राइक रेट से 311 रन बना चुके थे। वही आरसीबी अगला मैच शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। है इस बीच आरसीबी के कोच की तरफ से आए फोन ने एक बार फिर क्रिकेटर केदार जाधव कि वापसी के संकेत दे दिए।

Related Articles

Back to top button