Viral

Ullu App Actress Anupama Prakash: बोल्डनेस के मामले में इस एक्ट्रेस ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस वेब सीरीज़ में पार कर चुकी है सारी हदें

बॉलीवुड हो गया टीवी एक्ट्रेस आज हर कोई लाइमलाइट में बने रहने के लिए एक से बढ़कर एक हॉट फोटोस इंटरनेट पर शेयर कर रही है। इसीलिए टीवी एक्ट्रेस अनुपमा प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक अदाओ से तहलका मचा दिया है अनुपमा प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर ही है कि देखने वाले लोग इनके प्यार में पागल हो गए। इन तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया ह एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इन्होंने नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है। डीपनेक ब्रा वाली इस बिकनी में एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है। इस दौरान अभिनेत्री ने हाथ में जूस का गिलास पकड़ रहा है, और आंखों पर बड़े से सनग्लासेस लगा रखे हैं।

अनुपमा प्रकाश ने सनबाथ लेते हुए फोटोशूट कराया है, पुल के पास खड़े होकर एक्ट्रेस ने कई सेक्सी पोज़ हैं। वही अपने बालों को खुला रखकर अभिनेत्री ने अपने इस हॉट अवतार को कंप्लीट किया है यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री में अपनी ऐसी फोटो इंटरनेट पर शेयर की हो, इससे पहले भी अभिनेत्री ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक कलर का टॉप पहनकर पुल के पास खड़े होकर पहुंच दिए थे, जींस टॉप में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थी।

वहीं इनकी प्यारी सी मुस्कुराहट इनकी खूबसूरती को 4 गुना बढ़ा रही थी। वही एक बार तो अभिनेत्री ने ट्रेडिशनल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाया था। इन्होंने लाल लहंगे के साथ चोली की जगह लाल रंग की ब्रा पहनकर उसके ऊपर नेट वाला दुपट्टा डाला हुआ है सिर्फ यही नहीं अभिनेत्री की हर फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल होती है और लोगों द्वारा इन्हें प्यार मिलता है। बता दे अनुपमा प्रकाश के इंस्टाग्राम पर करीब 150K फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button