मध्य प्रदेश

MP news : सोते हुए बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या, पुरानी रंजिश में वारदात की आशंका

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गोयरा थाना इलाके के रामपुर घाट में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। गांव के बाहर बने दूसरे मकान में जब परिजन रविवार की सुबह पहुंचे, तब बुजुर्ग की लाश खून से लथपथ मिली। पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

सिर और चेहरे पर किया गया वार
रामपुर घाट गांव के बाहर मुख्य सड़क के पर बने मकान में रामदेव पुत्र चुन्नू केवट उम्र 65 वर्ष रात 10 बजे गांव की अपनी दुकान बंद कर सोने चला गया। रात में अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से सिर और चेहरे पर वार कर उसकी हत्या कर दी। बुजुर्ग के भाई बिहारी केवट ने बताया कि उनका भाई गांव के बाहर बने मकान में रहता था, जब सुबह बेटा नाश्ता लेकर वहां पहुंचा तो देखा उसके पिता की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है।

रंजिश के चलते हत्या की आशंका
मामले की सूचना गोयरा थाना पुलिस को दी गई सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लवकुशनगर एसडीओपी पीएल प्रजापति भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम भी जांच के लिए घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं परिजनों ने पुरानी रंजिश को लेकर हत्या करने की आशंका जताई है। उन्होंने तीन संदेहियों के नाम भी बताए हैं। थाना प्रभारी एनके सोलंकी का कहना है कि हत्या का केस दर्ज कर सभी बिंदुओं पर पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है।

Related Articles

Back to top button