Viral

हुक्का पीकर स्टेज पर ही दूल्हा दुल्हन ने एक दुसरे को किया किस, कपल की ऐसी हरकत से खूब वायरल हुआ विडियो

शादी का हर एक पल किसी भी दूल्हा और दुल्हन के लिए बहुत ही ख़ास होता हैं. शादी के इस पल को यादगार बनाने के लिए परिवार के लोग और खुद दूल्हा दुल्हन भी काफी मेहनत करते हैं. ऐसे मौके पर दूल्हा दुल्हन कुछ ऐसा करने की कोशिश करते है की वह पल उन्हें जीवनभर याद रहे. लेकिन अपने पल को यादगार बनाने के चक्कर में काफी लोग तो ऐसे ऐसे कांड कर लेते हैं. वह उनके लिए जीवनभर की याद बन जाता हैं. कुछ कपल तो शादी के इस मौके पर अपने पल को यादगार बनाने के लिए बुरा काम भी कर लेते हैं.

दरअसल बात यह है की इन दिनों एक विडियो काफी वायरल हो रहा हैं. जिसमें दुल्हा और दुल्हन स्टेज पर नजर आ रहे हैं. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन अपने पल को यादगार बनाने के लिए ऐसी हरकत कर लेते हैं. की उनका विडियो काफी अधिक वायरल हो जाता हैं. वायरल विडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. और उनके सामने काफी सारे मेहमान भी मौजूद हैं. दुल्हन ने महरून रंग का ड्रेस पहना हुआ हैं. और वह दुल्हे के पास खड़ी हैं. विडियो में स्टेज पर एक हुक्का दिखाई देता हैं. दुल्हन इस हुक्के को पीती है. और इसके बाद दुल्हे के होठो को चुमते हुए धुएं को छोडती हैं.

दूल्हा और दुल्हन ने अपने पल को यादगार बनाने के लिए ऐसा किया हैं. लेकिन दूल्हा और दुल्हन का यह विडियो काफी तेजी से वायरल हुआ हैं. इस विडियो को लाय्बा वसीम नामके किसी शख्स ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं. दूल्हा दुल्हन का यह विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल होने के बाद इस विडियो को 62 हजार से भी अधिक व्यू मिला हैं. और 2200 से भी अधिक लाइक मिले हैं. इस वायरल विडियो पर काफी सारे कमेंट भी आ रहे हैं. जिसमें कुछ लोग दूल्हा और दुल्हन को सबके सामने ऐसी हरकत करने पर ट्रोल भी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button