Viral

मां ने अपने ही मोबाइल में बना रखा था अपना न्यूड विडियो, बेटी ने मां का न्यूड विडियो किया वायरल, रिश्तेदारों के पास पहुंचा MMS

जोधपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. यह मामला न्यूड विडियो वायरल करने का हैं. जिसमें महिला की बेटी ने ही उसकी माँ का न्यूड विडियो वायरल कर दिया था. महिला को इस बात का तब पता चला जब वह अपने किसी रिश्तेदार के घर गई. रिश्तेदार ने महिला को उसका वायरल विडियो बताया तो महिला शिकायत करवाने के लिए पुलिस थाने पहुंच गई. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछपरछ जारी रखी हैं.

दरअसल बात यह है की यह पूरा मामला दो महीने पहले का हैं. महिला का कहना है की कुछ दिन पहले वह जब कमरे में अकेली थी. तब उसने ऐसे ही अपना न्यूड विडियो बनाया था. और वह न्यूड विडियो महिला तुरंत ही डिलीट करने वाली ही थी. लेकिन जब महिला की बेटी ने उसको बुलाया. तो वह बेटी के लिए खाना बनाने के लिए बाहर चली गई थी. और विडियो को डिलीट किए बीना ही काम पर लग गई थी.

महिला ने आगे बताया की जब वह बेटी के लिए खाना बना रही थी. तब मोबाइल उसकी 6 साल की बेटी के हाथ में था. और वह मोबाइल में गेम खेल रही थी. और बेटी के हाथों से ही वह न्यूड विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया था. जब विडियो वायरल हुआ. तब तो महिला को कुछ भी पता नही चला. लेकिन जब महिला अपने किसी रिश्तेदार के घर गई तब महिला ने उनके मोबाइल में न्यूड विडियो देखा. तब महिला को अपना न्यूड विडियो वायरल होने का पता चला. लेकिन महिला को इस बारे में पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी. क्योंकि महिला का यह विडियो काफी ज्यादा वायरल हो गया था.

महिला का यह विडियो वायरल होने के बाद काफी लोग तो महिला का संपर्क भी करने लगे. और संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगे. कुछ लोग तो महिला से 25 लाख की मांग भी करने लगे. इतना सबकुछ हो जाने के बाद महिला ने पुलिस का सहारा लिया.

Related Articles

Back to top button