आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL2023 DC vs RCB: बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल को अपने घर में 23 रन से हार का स्वाद चख आया, कोहली के बाद गेंदबाजों ने मचाया बवाल

फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर बैगलोर दिल्ली कैपिटल को 23 रन से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की वही दिल्ली कैपिटल ने लगातार पांचवें मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद दिल्ली प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने की कगार पर खड़ी हो गई है अभी इस टूर्नामेंट में काफी समय बचा हुआ है। परंतु प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए स्टीम को बाकी के मुकाबले जीतने होंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का चला सिक्का

शुरुआत से ही इस मैच में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का दबदबा देखने को मिला। वही बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने और शतक जड़ा डाला वही राजन बेंगलुरु ने विराट कोहली के शतक के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन का दिल्ली कैपिटल के सामने टारगेट रखा और वही पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 9 विकेट खोकर 151 रन ही बना सकी। और वही दिल्ली को 30 रन से हार का सामना करना पड़ा बैंगलोर के लिए कोहली के अलावा महिपाल लोगों ने 26 रन बनाए वहीं दिल्ली के लिए कुलदीप यादव ने मिचेल मार्श ने दो-दो विकेट चटकाए दिल्ली के लिए बल्ले के साथ सबसे ज्यादा 50 रन मनीष पांडे ने बनाए और वही नोतजे भी 23 रन की पारी खेली RCB की ओर से विजयकुमार ने तीन और सिराज ने दो विकेट चटकाए.

Related Articles

Back to top button