आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

CSK vs RR IPL 2023: आज कैसी होगी राजस्थान के खिलाफ धोनी की सेना मोहिन अली, स्टोक्स, दीपक चाहर होंगे बाहर

आईपीएल के 16वें सीजन में लगातार दो मैचों में जीतकर एम एस धोनी की सेना संजू सैमसंग के गवाही वाली राजस्थान रॉयल चैलेंजर से आज भी लें कि दोनों टीमों के बीच यह हाई वोल्टेज मुकाबला होगा चित्रम स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाना है जहां पर लखनऊ से और मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराने के बाद सीएसके यह मैच जीतना चाहेगी जीत कर जीत की हैट्रिक लगाने से मैदान पर उतरेगी आई पी एल 2023 अंक तालिका में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

आसान नहीं होगा मैच जीतना

धोनी की सेना के लिए यह मुकाबला जीतना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि उनके कुछ खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं बहन स्टोर मोहिन अली मुंबई के खिलाफ नहीं खेल पाए थे और वही इस मैच में बाहर रह सकते हैं बाएं हाथ के बल्लेबाज ऑलराउंडर मोहिनी लखनऊ के खिलाफ 3 विकेट लेने में कामयाब रहे थे।

यह गेंदबाज कि आज के मैच में नहीं रहेगी मौजूदगी

तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट से जूझ रहे हैं वह हैमस्ट्रिंग्स की चोट से सामना कर रहे हैं हालांकि शहर के अगले चार से पांच मैचों में खेलना नामुमकिन है उनकी उपस्थिति में तुषार देशपांडे और राज्यवर्धन है जेकर के कंधों पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी रहेगी।

चेन्नई सुपर किंग चार बार की चैंपियन रह चुकी है इस बार उसके लिए अच्छी खबर नजर आ रही है हालांकि श्रीलंकाई मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षणा की मौजूदगी रहेगी। चेपॉक के विकेट पर जोस बटलर की अगुवाई वाली 2008 की चैंपियन की बल्लेबाजी इकाई के लिए बड़ा खतरा माने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button