मध्य प्रदेशमनोरंजन

MP News मम्मी-पापा हमें माफ करना हम एक दूसरे बिना नहीं रह सकते… इतना लिखकर खत्म कर दी जिंदगी

श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को युवक-युवती ने फांसी लगा ली। दोनों के शव खेत में नीम के पेड़ पर लटके मिले। युवती की तीन माह पूर्व राजस्थान के बमूरखेडा गांव में शादी हुई थी। इन दिनों वह मायके आई हुई थी। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि ‘मम्मी-पापा हमें माफ करना हम एक दूसरे बिना नहीं रह सकते हैंÓ

जानकारी के मुताबिक आशू पुत्र लक्ष्मीनारायण कुशवाह (25) एवं ललिया उर्फ सरस्वती पुत्री प्रेमसिंह कुशवाह (21) निवासी मोहनपुरा ने घर से पांच सौ मीटर दूर खेत में नीम के पेड़ पर एक ही रस्सी से लटककर जान दे दी। मृतक आशू की जेब से एक सुसाइड नोट पुलिस को मिला है जिसमें लिखा था मम्मी-पापा हमें माफ करना हम एक दूसरे बिना नहीं रह सकते हैं, छोटे भाई की शादी कर लेना और अपना ख्याल रखना किसी से कोई झगड़ा न करना। हम बहुत दूर जा रहे हैं। नीम के पेड़ के नीचे दोनों के जूते-चप्पल सहित अन्य सामान रखा मिला है।

मृतका की दो माह पहले ही हुई थी शादी
बताया गया है कि मृतका सरस्वती उर्फ ललिया की शादी 25 मई को मंडी क्षेत्र में सिंचाई कॉलोनी में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सम्मेलन में संजू उर्फ संजय कुशवाह निवासी बमूरखेडा राजस्थान से हुई थी। पंद्रह दिन पहले मृतका ससुराल से मायके रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने मोहनपुरा आई थी।

मृतका के परिजनों का आरोप
मृतका ललिया कुशवाह के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आशू घर से रात के अंधेरे में बेटी को कमरे से उठाकर ले गया था जिसे मारपीट कर पेड़ से लटका दिया। क्योंकि वह रात बारह बजे कमरे की बाहर से कुंदी लगाकर सो गई थी तो वह बाहर कैसे निकली। मेरी बेटी को घर से अपहरण कर मारा पीटा फिर पेड़ से लटकाया गया है।

Related Articles

Back to top button