आईपीएलक्रिकेटखेल

Kavya Maran: कैमरा मैन के ऊपर भड़क उठी काव्य मारन, बोली हट यार हुई बेकाबू

क्रिकेट फैंस के लिए महत्वपूर्ण खबर! कल सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग के बीच का मैच काफी उल्लेखनीय रहा. एसआरएच टीम का प्रदर्शन देखने लायक था. मैच देख कर तो ऑडियंस को मजा ही आ गया. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स को 8 विकेट से धूल चटाया और सीजन की पहली जीत अपने नाम किया. यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित किया गया. यही कारण है की दर्शकों और टीम दोनों के ही बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन का वहां पहुंचना तो बनता ही था लेकिन स्टेडियम में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत करी की फैंस दंग रह गए तथा इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. तो चलिए इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर क्या हुआ कि सभी अचंभित रह गए.

काव्या जब भी स्टेडियम में टीम को प्रोत्साहित करने को आती है तब वह लाइमलाइट में छा जाती है. यही कारण है कि कैमरामैन का कैमरा हमेशा उनकी तरफ मुड़ा हुआ रहता है इतना ही नहीं काव्या कैमरामैन कैमरे की तरफ प्यारे-प्यारे पोज भी देती है. किंतु कल के पंजाब वर्सस एसआरएच मैच में जब कैमरा मैंने उनकी तरफ कैमरा फोकस किया तो वह गुस्से से भड़क गई. उनका ऐसा धड़कता हुआ रिएक्शन सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.
आपकों बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन को फोटोजेनिक तथा काफी कैमरा फ्रेंडली कहा जाता है. उनके सामने जब भी कैमरा टर्न होता है तब वह पोज करने के लिए तैयार रहती है और कभी घबराती नहीं है. साथ ही उन्हें पिक्चर्स क्लिक करना काफी पसंद है. किंतु सनराइज हैदराबाद और पंजाब किंग्स के चल रहे मुकाबले के वक्त जब कैमरामैन ने उनके मुंह की तरफ कैमरा घुमाया तो वो आग बबूला हो गई. उन्होंने गुस्से में कहा की ‘हट यार’. उनका ऐसा बर्ताव कैमरा में रिकॉर्ड हुआ और बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रह है.
बता दें कि हैदराबाद द्वारा टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी चुनी गई. जिसमें पंजाब किंग्स द्वारा पहले बल्लेबाजी के दौरान 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए गए. टीम की तरफ से सबसे अधिक रन यानी की 99 रन कप्तान शिखर धवन द्वारा बनाए गए. वह अंत तक आउट नहीं हुए और अच्छा प्रदर्शन मैच के दौरान दिखाया. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स को 144 रन का टारगेट दिया गया था जिसमें उन्होंने 8 विकेट और 17 गेंद के दौरान अपना लक्ष्य हासिल कर लिया. सबसे उल्लेखनीय राहुल त्रिपाठी द्वारा 48 गेंद में 74 रन की पारी खेली गई.

Related Articles

Back to top button