अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 RR Vs PBKS Pitch Report Guwahatis : जानिए आज के मैच की पिच रिपोर्ट, मौसम भी बदल सकता है अपना मिजाज मैच में आ सकती है आफत

IPL 2023 : आज बुधवार 5 अप्रैल को आईपीएल 2023 का मैच नंबर आठ होने वाला है जिसमें राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स आपस में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेगी। ऐसे में इस मुकाबले की मेजबानी आरआर की टीम गुवाहाटी के बारसपारा स्टेडियम में करने वाली है। राजस्थान और पंजाब दोनों ही टीमों ने अपने पहले मुकाबले को जीतने में कामयाब रही मगर आज इनमें से किसी एक को हार का मुंह देखना ही होगा।

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने आई पी एल 2023 के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 रन से हराया जबकि गुलाबी जर्सी वाली टीम ने संजू सैमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रनों से हराया। गुवाहाटी के वर्षा पार्क स्टेडियम में होने वाले आईपीएल का यह पहला मैच आइए जानते हैं इस मैच से पहले स्टेडियम की पिच की रिपोर्ट और बुधवार को कैसे रहने वाला है गुवाहाटी का मौसम…
हेड टू हेड –
राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच अभी तक लगभग 24 मैच खेले गए हैं जबकि इसमें से 14 मार्च राजस्थान में छुट्टी 10 मार्च पंजाब में जीते हैं ऐसे में दोनों टीम के बीच होने जा रहे इस कड़े मुकाबले को देखना दिलचस्प रहेगा।
पिच रिपोर्ट –
बात की जाए बरसपारा स्टेडियम की पिच की तो बल्लेबाजों के अनुकूल आज का पिच हो सकता है। इसके साथ ही यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की तुलना में दूसरी इनिंग में खेलने वाली टीम को फायदा हो सकता है वही ऑडियंस को यहां एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।
मौसम का हाल –
मौसम विभाग की मानें तो बुधवार को गुवाहाटी में बादल छाए रहने के आसार हैं वही दिन ढलने के साथ-साथ बारिश होने की भी आशा जताई जा रही है ऐसे में आज के मुकाबले में व्यवधान आने की संभावना जताई जा रही है।
पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन इस तरह है –
राजस्थान रॉयल्स: राजस्थान रॉयल्स में आपको जॉस बटलर यशस्वी जयसवाल देवदत्त पादिक्कल, संजू सैमसन जोकि कप्तान और विकेटकीपर है, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग,आर अश्विन, केएम कैफ, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, यजुवेंद्र चहल और कुलदीप सिंह है।
पंजाब किंग्स: पंजाब किंग्स में आपको शिखर धवन जो कप्तानी करेंगे प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, सिकंदर राजा, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, सैम करन हरप्रीत बरार, कागिसो रबाडा, राहुल चहर और अर्शदीप सिंह खेलते हुए दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button