खेलराष्ट्रीय

My11Circle me First Rank Kaise Laye: जाने कैसे My11Circle में ला सकते है फर्स्ट रैंक

आज के समय में my11circle में करोड़ों लोग अपनी टीम बनाते हैं और उनका एक ही सपना होता है कि कैसे वे मेगा लीग में पहली रैंक प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इतनी प्रतिस्पर्धा के बाद भी पहली रैंक प्राप्त करना इतना आसान नहीं है अगर आप भी इस लीग में पहली रैंक प्राप्त करना चाहते हैं। और my11circle यदि आप रैंक या अच्छी रैंक प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको लाखों लोगों के अलावा एक बेहतर टीम बनानी होगी जो अच्छे अंक प्राप्त कर सके।

My11circle में फर्स्ट रैंक कैसे लायें

दोस्तों अगर आप भी my11circle पर मेगा लीग में पहली रैंक प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको कुछ अलग सोचना होगा तभी आपकी टीम लाखों लोगों की टीम को पीछे छोड़कर एक अच्छा रैंक ला सकती है. इसके लिए आपको नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा.

  • एक अच्छी टीम बनाने के लिए सबसे पहले आपको मैदान पर खिलाड़ियों के बारे में जानकारी प्राप्त करनी होगी, जिसे आप क्रिकबज, यूट्यूब या गूगल पर देख सकते हैं।
  • अगर आप किसी टीम की ओपनिंग बोलेरो ले रहे हैं तो आपको दूसरी टीम के दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों को नहीं लेना है या एक ही लेना है क्योंकि आपके हिसाब से आपका ओपनिंग बॉलर पहले ओवर में विकेट जरूर लेगा तभी आप उसे अपनी टीम में शामिल करेंगे।
  • दोनों टीमों के विकेट कीपर में से आपको सिर्फ उसी विकेटकीपर को चुनना होता है जिसका बैटिंग ऑर्डर सही हो यानी जो जल्दी खेलने आता हो क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि विकेट कीपर के खेलने की बारी नहीं आती और वह सिर्फ़ कुछ ही पॉइंट्स दे पता है.
  • ऐसे बोलेरो को अपनी टीम में जरूर रखें जो डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हैं क्योंकि डेथ ओवरों में विकेट मिलने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है।
  • आपको अपनी टीम में उन दोनों टीमों के बल्लेबाजों को रखना है, जिनका इस मैदान के खिलाफ और दूसरी टीम के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड हो।
  • इसी तरह आपको दोनों टीमों की बोलेरो को अपनी टीम में रखना है जिनका इस मैदान और दूसरी टीम के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड है।

Related Articles

Back to top button