Viral

10 साल के मासूम को पाल पोस कर किया बड़ा, अब उसी से कर ली शादी और बन गई बच्चे की मां

अक्सर दुनिया में अजब गजब लव स्टोरी सामने आती रहती है। कई अजब गजब कहानियां सामने आती ही रहती है। आज हम ऐसी ही हैरान करने वाली कहानी लेकर आए है जिसे पढ़ आप हैरान हो जायेगे। ये कहानी इन दिनों सोशल मीडिया में खूब चर्चा में बनी हुई है। इस कहानी की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। बता दे की ये कहानी है 37 साल की मरीना बालमाशेव इन्होने कुछ ऐसा कार दिया जिसे जानकार आपको हैरानी होगी कि इस महिला ने जिस बच्चे को पाला-पोसा, उसी के साथ शादी कर ली। ये बात आपको शॉकिंग लगी होगी चलिए पढ़ते है की पूरी बात क्या है।

37 साल की मरीना बालमाशेव जिस के साथ रिलेशनशिप मे रह रही है, वो और कोई नहीं बल्कि इसका सौतेला बेटा है। वही बता दे की ये महिला अपने सौतेले बेटे के बच्चे की मां बन चुकी है, यानी महिला अब दूसरी बार प्रेग्नेंट है।

दरअसल आपको बता दे की 37 साल की मरीना बालमाशेव ने पहले एलेक्सी शाविरिन से शादी की थी। उसके बाद उसने अपने 10 साल के सौतेले बेटे को पला-पोसा। लेकिन उसको अपने सौतेले बेटे से प्यार हो गया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद बेटे से शादी करने के लिए अपने पति एलेक्सी से अलग हुई। वही आपको बता दे की वो सौतेले बेटे व्लादिमीर की एक बेटी को भी जन्म दे चुकी है। वही आपको बता दे की दोनों ने शादी कर ली है और अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती है।

Related Articles

Back to top button