क्रिकेटखेल

India Vs Australia 2nd ODI Live: जानें रोहित शर्मा की वापसी से कोन टीम से बाहर और कोन मैच में शामिल है?

India vs Australia 2nd ODI LIVE Score: क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! दरअसल, टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जाने वाला है. इस मैच के लिए दोनो टीमों में काफी उत्सुकता और दवाब देखने को मिल रहा है. दोनो ही टीम अपना बेस्ट देने के लिए तैयार है और काफी मेहनत भी कर रही है. बता दें कि भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. फिलहाल, टीम इंडिया का मकसद सीरिज में जीत हासिल करके अपना परचम लहराने है. ऐसा बताया जा रहा की शायद क्रिकेटर रोहित शर्मा की इस मैच के लिए भारतीय टीम में वापसी हो सकती है. हालांकि, कुछ निजी कारणों की वजह से वे ब्रेक पर थे. साथ ही यह भी बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है.

आपको बता दें कि क्रिकेटर रोहित शर्मा दूसरे वनडे से मैदान पर अपनी वापसी कर सकते हैं. साथ ही उनकी वापसी के बाद हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी से पीछे हट सकते हैं. साथ ही इस मैच में मोहम्मद शमी मैच में शामिल एनएचआई होंगे. वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में डेविड वॉर्नर और एलेक्स कैरी की वापसी हो सकती है और वह मैच में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि प्लेयर कैरी पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे और वॉर्नर कुछ इंजरी की वजह से मैच से बाहर थे.
अब अगर भारत की प्लेइंग इलेवन में की बात करें तो शमी के बदले उमरान मलिक या जयदेव उनादकट को मैच खेलने का मौका मिल सकता है. साथ ही शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं. रोहित शर्मा की वापसी के साथ टीम से इशान किशन को बाहर किया जा सकता है. साथ ही रोहित, शुभमन गिल के साथ ओपनिंग के लिए मैदान में आ सकते हैं. बता दें कि भारत द्वारा सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया गया था. यह मुकाबला मुंबई में आयोजित किया गया था. अब सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. इसके बाद तीसरा और आखिरी मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा.
प्रोबेबल प्लेइंग इलेवन –
भारत : शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक/जयदेव उनादकट
ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), एलेक्स केरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, मिचेल स्टार्क, एडम ज़ाम्पा

Related Articles

Back to top button