Viralमनोरंजनराष्ट्रीय

क्या रामायण के राम और सीता बने दो जुड़वा बच्चे के माता-पिता ? गुरमीत और देबिना ने अपने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने जब से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की है, तभी से वो अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना अपने पहले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने होने वाले बच्चे की जंगल थीम वाली नर्सरी की एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं। हले ये जान लीजिए कि, देबिना और उनके पति व एक्टर गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में शादी रचाई थी। शादी के बाद देबिना की प्रेग्नेंसी में काफी दिक्कतें हुईं और कई चिकित्सक प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद आखिरकार अब वो मां बनने जा रही हैं। देबिना ने 9 फरवरी 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और तभी से वो अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय कर रही हैं।

अब बात करते हैं देबिना द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर की। दरअसल, 28 मार्च 2022 को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर होने वाले बच्चे की नर्सरी की एक प्यारी सी झलक शेयर की। फोटो में हम एक हरे-पैनल वाली दीवार देख सकते हैं, जिस पर एक शेर और एक जिराफ का प्रिंट बना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए होने वाली मां ने लिखा, ”एक और परिवर्तन! क्या वे प्यारे नहीं हैं?”

Gurmeet and deboina

इसके आगे देबिना ने लिखा, “मैं इसे कई वर्षों से कर रही हूं और उल्टा खड़े होने पर मैंने खुद को सुरक्षित व सावधान महसूस किया है। जब तक मुझे लगा कि, यह एक अच्छा विचार है, तब तक ये जारी रहा। याद रखें कि, गर्भावस्था के दौरान आपका गुरुत्वाकर्षण केंद्र इतनी तेज़ी से बदलता है कि, आपका संतुलन संदिग्ध हो सकता है। यहां, मेरे मजबूत साथी ने मेरी मदद की, अपनी आंखों से मुझ पर कड़ी और सतर्क नजर रखी (एक अनुभवी योग शिक्षक द्वारा आगे बढ़ने के लिए भी) #शीर्षासन।”

जुड़वाँ बच्चो की माँ बनाने की खबरे हो रही वायरल

हाल ही में जब से इन्होने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सोशल मीडिया में डाली तब से कई लोग खबरे वायरल कर रहे की वे दो जुड़वाँ बचो की माँ बन गयी लेकिन हम आपको बता दे वायरल न्यूज़ पूर्ण रूप से गलत है। इसे फेक खबर बनाकर फैलाया जा रहा है। अभी देबिना बनर्जी के जुड़वाँ बच्चे होने की कोई पुस्टि नहीं हुई है और ना ही अभी वो माँ बनी है अभी उनका प्रेगनेंसी पीरियड चल रहा है।

Related Articles

Back to top button