अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IND vs AUS 4th Test: दोनों देशों के प्रधानमंत्री पहुंचे स्टेडियम, पीएम मोदी उछालेंगे सिक्का बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच सीरीज का चौथा मैच आज अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष के साथ क्रिकेट मैच देखने मोटेरा स्टेडियम पहुंचे वह पूरे डेढ़ घंटे तक स्टेडियम में मौजूद रहे और दोनों देश के खिलाड़ी से भी मिलें।

8:30 बजे पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

इससे पहले दोनों ही देशों के प्रधानमंत्री 8:30 स्टेडियम में पहुंच चुके थे जहां पर उनका स्वागत BCCI के अध्यक्ष सरोज बिन्नी और सचिन जय शाह ने किया और दोनों ही देशों के पीएम लगभग 2 घंटे तक स्टेडियम में मौजूद रहे।

टेस्ट सीरीज को लेकर बात की जा रही हैं। भारतीय टीम अभी 2-1 से सीरीज में आगे चल रही हैं। जिसमें पहले दो मुकाबले में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत दर्ज की हैं इसी के साथ ही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर अपने कब्जे को बरकरार रखा हुआ है वही इंदौर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9 विकेट से जीत दर्ज कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

भारतीय टीम में यह हुए हैं बदलाव

ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्मिथ ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई वही कंगारू टीम ने जहां इस टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का चेंज नहीं किया हैं। वहीं भारतीय टीम ने बदलाव किया हैं। पहले तीन टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा रहने वाले मोहम्मद सिराज की जगह मोहम्मद शमी को जगह दी गई हैं।

Related Articles

Back to top button