क्रिकेटखेल

IND vs AUS 3rd TEST: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया इंदौर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने लहराया जीत का परचम, बनाई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन फाइनल में जगह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच स्कोर ऑस्ट्रेलिया की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट से अपने नाम कर लिया है इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अपनी जगह बना ली है साथी इस सीरीज में दो इसको पर भी पहुंच गई है यह टीम इंडिया की इंदौर में पहली हार है.

पहले दिन से तीसरे दिन तक कुछ ऐसा रहा स्कोर

इंदौर टेस्ट मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 109 रन बनाए थे. और वही जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 88 रनों की बढ़त लेकर पहली पारी में 197 रन बनाए थे वही इसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में 193 रन पर ऑल आउट हो गई ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 76 रनों का लक्ष्य दिया था जिसका पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने इसके 1 विकेट खोकर उसे आसानी से हासिल कर लिया इसी के साथ अपनी जीत दर्ज की.

कुछ ऐसा रहा मैच

अगर हम पूरे मैच की बात करें तो इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 109 रन बनाए वहीं ऑस्ट्रेलिया ने बैटिंग करते हुए 88 रनों की बढ़त लेकर पहली पारी में 197 रन बनाए वहीं इसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में 163 रन पर ऑल आउट हो गई ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 76 रन चाहिए थे.

Related Articles

Back to top button