मध्य प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024सतना

Satna News: भतीजे ने चाची को सड़क पर सरेआम पीटा, चल रहा था पारिवारिक विवाद

सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत आने वाले झिरिया गांव में एक भतीजे ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए अपनी चाची की सरेराह पिटाई कर डाली। उसने चाची को बेरहमी के साथ बाल पकड़ कर घसीटा और घर से निकाल कर सड़क पर पीटा। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है और महिला लगातार दो दिनों से थाने पहुंचकर अपने भतीजे के खिलाफ शिकायत कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर थाना अंतर्गत झिरिया गांव में आरोपी युवक शिवम बैस का पारिवारिक विवाद अपनी चाची सत्यवती बैस से कई वर्षों से चल रहा है, जिसके कारण आए दिन दोनों परिवारों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित होती है। बताया जा रहा है कि इनके बीच पहले भी मारपीट की नौबत आ चुकी है लेकिन सोमवार दोपहर को यह पारिवारिक विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित शिवम ने अपनी चाची सत्यवती के घर के अंदर घुसकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आरोपी शिवम ने न सिर्फ अपनी चाची को घर के अंदर मारा बल्कि उसे घर से बाहर निकालकर सड़क पर भी बाल पकड़कर घसीटा। इसी बीच एक वृद्धा ने महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसकी भी नहीं सुनी और अपनी चाची को रास्ते में बाल पकड़कर घसीटता रहा। जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो महिला की शिकायत पर रामनगर थाना में धारा 151 मारपीट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button