खेल

IPL 2023 : इस बार चेन्नई सुपर किंग फाइनल में पहुंच गई तो क्या Ben Stokes खेलेंगे मुकाबला, बेन स्टोक्स ने दिया जवाब

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर और टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स iPL की जगह अपनी राष्ट्रीय टीम को प्राथमिकता देने का मन बना चुके हैं. आईपीएल में बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स की स्टावाड का हिस्सा है. एवं वह यह साफ कर चुके हैं. कि वह आईपीएल के आखरी चरणों में मौजूद नहीं रहेंगे एशेज सीरीज की तैयारी के लिए वह कभी पहले ही अपना मन बना चुके हैं. ऐसे मैं जब उनसे सवाल किया गया कि अगर CSK फाइनल में पहुंच जाती है. तो क्या तब वह खिताबी मुकाबला खेलेंगे तो भी उनका जवाब नहीं रहा.

बेन स्टोक्स ने फाइनल को लेकर कहीं बातें

स्टोक्स से जब सवाल किया गया तो स्टोक्स ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं इंग्लैंड के लिए खेलूंगा’ मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच को पर्याप्त समय दूंगा इंग्लैंड की टीम 1 जून से आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी यह टेस्ट मैच की तैयारी के लिए खेला जा रहा है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून में ही ऐसो सीरीज शुरू होने वाली है हालांकि पिछली एशेज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बुरी तरह से हराया था ऐसे में इस बार इंग्लैंड हर हाल में सोच पर कब्जा करना चाहेगी.

iPL के फाइनल से लेंगे पहले ब्रेक

आईपीएल का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाना है और वही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज 16 जून से शुरू हो रही है. ऐसे में आईपीएल में खेलने वाले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए एशेज की तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिलेगा फिर भी इस सीरीज को महत्व देते हुए इंग्लैंड के कप्तान 20 मई को आईपीएल छोड़कर चले जाएंगे फिलहाल इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कई खिलाड़ियों ने अब तक एशेज की तैयारी के लिए आईपीएल से ब्रेक लेने की कोई बात नहीं कही है ना ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने की और ना ही अभी तक किसी भी खिलाड़ी का बयान आया है.

Related Articles

Back to top button