क्रिकेटखेल

खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं क्रिकेटर Suryakumar Yadav की पत्नी देविशा, देती हैं Aishwarya और Malaika को भी टक्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के जांबाज खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं। सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ समय में वनडे और टी-20 में इतनी शानदार बल्लेबाजी की है कि हर क्रिकेट लवर इनका दीवाना हो गया है। मिस्टर 360 डिग्री ओके नाम से जाने जाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आज हम उनकी पत्नी और उनकी लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

इतने बड़े स्टार खिलाड़ी की पत्नी होने के बावजूद भी देविशा शेट्टी लाइमलाइट से कोसों दूर रहना पसंद करती है, लेकिन दोनों पति-पत्नी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सूर्यकुमार यादव ने देविशा शेट्टी को 5 सालों तक डेट किया, जिसके बाद दोनों ने 29 मई 2016 को शादी कर ली। शादी के बाद से ही दोनों के बीच में काफी शानदार बाँडिंग देखने को मिल रही है। देविशा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

sky

देविशा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर सूर्यकुमार यादव के साथ वीडियोस और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर 282k फॉलोवर है। सूर्यकुमार यादव की बात करें तो ये आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते है। ये अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गयी तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी शामिल थे, इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था और इसमें सूर्य कुमार ने अहम् भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Back to top button