क्रिकेटखेल

IND vs NZ: दुसरे टी20 मुकाबले के साथ ही टीम इंडिया के इस खिलाडी का खत्म हुआ करियर, अब नहीं हो सकती वापसी

लखनऊ में रविवार के दिन इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच हुआ। जिसमे हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया। अब यह टी20 सीरिज 1-1 की बराबरी कर चुकी हैं। लेकिन इस मैच में टीम इंडिया का खिलाडी सबसे बड़ा विलन बना। दुसरे टी20 मुकाबले के बाद अब टीम इंडिया के इस खिलाडी का करियर अब खत्म होते हुए नजर आ रहा हैं। ऐसा माना जा रहा है की अब इस खिलाडी की वापसी नामुमकिन हैं।

इस खिलाडी का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

टीम इंडिया के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने BCCI और कप्तान हार्दिक पंड्या को निराश किया हैं। दुसरे टी20 मुकाबले में BCCI और हार्दिक पंड्या बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को खेलने का मौका दिया था। लेकिन इस खिलाडी ने पूर्ण रूप से सभी लोगो को निराश किया। अब हार्दिक पंड्या को लग रहा है। की उनके ऐसे निर्णय से उन्होंने खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी हैं। क्योंकि दुसरे टी20 मुकाबले में राहुल त्रिपाठी कुछ खास नही कर पाए।

राहुल त्रिपाठी को पहले टी20 मैच में खेलने का मौका दिया था। लेकिन राहुल त्रिपाठी पहले टी20 मैच में कुछ खास नही कर पाए थे। और बीना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए थे। राहुल त्रिपाठी के इतने खराब प्रदर्शन को देखते हुए भी BCCI और कप्तान हार्दिक पंड्या ने दूसरी टी20 खेलने का मौका दिया था। लेकिन यह खिलाडी दूसरी मैच में भी कुछ खास नही कर पाया। इस खिलाडी को दूसरी मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था। लेकिन राहुल त्रिपाठी 18 गेंद में सिर्फ 13 रन ही बना पाए थे। इनके ऐसे प्रदर्शन ने कोच राहुल द्रविड और कप्तान हार्दिक पंडया का भरोषा तोडा हैं।

अब ऐसा माना जा रहा है की इस मैच के साथ ही राहुल त्रिपाठी का करियर खत्म होने वाला हैं। अब अगली मैच में उनको शामिल करने के बारे में सोचा जा रहा हैं। शायद उन्हें ड्रॉप करके पृथ्वी शो को मौका दिया जा सकता हैं।

Related Articles

Back to top button