क्रिकेटखेल

Ind Vs Nz: पहले टी-20 में हार के बाद ईशान किशन की जगह लेगा ये खिलाड़ी, बनेगा नया ओपनर

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आज दूसरा टी-20 मुक़ाबला होगा। वहीं पहले टी-20 मैच में ईशान किशन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये। भारतीय टीम 0-1 से पीछे चल रही है। वहीं हार्दिक पण्ड्या आज लखनऊ में होने वाले दूसरे टी-20 में प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं।

मिल सकता है इस खिलाड़ी को मौक़ा
न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ पहले t-20 मैच में ईशान किशन को ऊपर भारतीय टीम को तेज़ शुरुआत दिलाने की ज़िम्मेदारी दी गई थी। लेकिन वो टीम को तेज़ शुरुआत नहीं दिला सके और जल्दी आउट हो गये। वो सिर्फ़ 4 रन ही बना पाये। ऐसे में हार्दिक पण्ड्या दूसरे मैच में पृथ्वी शा को ला सकते हैं। वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

गिल के साथ करेंगे ओपनिंग
पृथ्वी शा ने घरेलू क्रिकेट में असम के ख़िलाफ़ रणजी में 379 रनों की पारी खेली थी। वही ये स्कोर रणजी के इतिहास का दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर है । पृथ्वी शा के पास ओपनिंग का अनुभव है जो की टीम इंडिया के लिए काम आ सकता है। ऐसे में वो शुभमान गिल के नये ओपनिंग पार्टनर बन सकते हैं।

खेल चुके हैं तीनों फॉर्मेट
आपको बता दें कि पृथ्वी शा ने भारत के लिये तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं। उन्होंने 5 टेस्ट मैच में 339 रन और 6 वनडे में पृथ्वी ने 189 रन बनाये हैं। वहीं भारत के लिए पृथ्वी शा ने सिर्फ़ एक ही t-20 मैच खेला है। वहीं टेस्ट में उनके नाम एक शतक भी है।

दूसरे मैच के लिये ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन
पृथ्वी शा, शुभमान गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पण्ड्या, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक, शिवम् मावी, मुकेश कुमार

Related Articles

Back to top button