क्राइमरीवालोकसभा चुनाव 2024

MP के सतना एवं शहडोल में कारोबारियों के यंहा Income Tax की बड़ी रेड

सतना। अकूत सम्पत्ति के मालिकों के यहां बुधवार की अल सुबह भोपाल, इंदौर, जबलपुर आदि शहरों के इंकम टैक्स विभाग की टीम ने रेड की है, तथा उनके यंहा आय से अधिक संपत्ति एवं इंकम टैक्स की जांच कर रही है। इंकम टैक्स विभाग की इस कार्रवाई से बड़े कारोबारियों में हड़कम्प मच गया है।
यहां पहुची टीम
जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत इंकम टैक्स विभाग की टीम ने सतना निवासी मोतीलाल गोयल के निज आवास एवं रामपुर बेघलान के केमार में स्थित आषोक लीलैण्ड सर्विस तथा उनके मैनेजर राजेश एवं सलाहकार श्री डागा के घर और दफ्तर में न सिर्फ छापमार कार्रवाई की हैं बल्कि षहडोल जिले के बुढ़ार में कोयला कारोबारी केषर सिंह छाबाड़िया के यंहा भी टीम ने दंबिश दी है। बताया जा रहा है कि ये सभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैै।
इस तरह का है कारोबार
जानकारी के तहत मोतीलाल गोयल का कोयल एवं सरिया का कारोबार होने के साथ ही वे प्रपार्टी डीर्लिग का काम भी कर रहे है तो वही राजेष उनका कारोबार सम्हलाते है जबकि श्री डागा उनके सलाहाकर है। यही वजह है कि इंकम टैक्स उनके घर और कार्यालय में भी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि मोतीलाल के कारोबार का लेखा जोखा उनके मैनेजर और सलाहकार से इंकम टैक्स को मिल सकता है तो वही केषर सिंह और मोतीलाल मिलकर कोयला कारोबार भी कर रहे है।
देखे जा रहे दस्तावेज
जो जानकारी आ रही है उसके तहत इंकम टैक्स के अधिकारी कारोबारी एवं उनसे जुड़े बिजनेस पार्टनरों के यंहा से दस्तावेज आदि जब्त करके जांच कर रहें है, हांलाकि की जा रही कार्रवाई को लेकर अभी अधिकारिक रूप से पुटि नही की गई है। वही सभी ठिकानों में पुलिस बल तैनात है और किसी को भी अंदर-बाहर आने-जाने की अनुमति नही है।

Related Articles

Back to top button