क्रिकेटखेल

Ind Vs Nz: टीम इंडिया के हार की वजह है ये खिलाड़ी, नहीं मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

राँची ने न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ पहले टी-20 में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं इस दौरान टीम इंडिया का एक खिलाड़ी टीम के लिए मुजरिम बन गया। क्या अब हार्दिक पण्ड्या इस खिलाड़ी को बाहर करेंगे।

राँची में पहले टी-20 में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बहुत बड़ी गलती कर दी जिससे भारत को हार का सामना करना पड़ा। पहले टी-20 में गेंदबाज़ी के दौरान अर्शदीप सिंह भारत के लिए बड़े गुनहगार बन गये हैं। अर्शदीप सिंह ने बेहद ख़राब प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 51 रन दे दिये।
इससे न्यूज़ीलैंड में भारत के सामने बल्लेबाज़ी करते हुए 176 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। अर्शदीप सिंह ने न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ अपने पहले t-20 मैच में 1 नो बॉल और 2 वाइड डाली।

अगले मैच से बाहर कर सकते है पण्ड्या
न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ अर्शदीप सिंह ने आख़िरी ओवर में 27 रन लुटा दिये। न्यूज़ीलैंड के डैरील मिचेल ने अर्शदीप सिंह के इस ओवर में 3 लगातार छक्के और एक चौका जड़कर 27 रन बना दिये।जिससे न्यूज़ीलैंड ने भारत के ख़िलाफ़ पहले बल्लेबाज़ी करते हुए, 176 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

न्यूज़ीलैंड टीम की पारी के आख़िरी ओवर में बल्लेबाज़ डैरील मिचेल ने अर्शदीप के ओवर में 27 रन कूट दिये। अर्शदीप के इस ओवर के कारण पूरा मोमेंटम न्यूज़ीलैंड की तरफ़ चला गया। वहीं अब खबर आ रही है कि न्यूज़वलैंड के ख़िलाफ़ ऐसे प्रदर्शन के कारण हार्दिक पण्ड्या अर्शदीप का पत्ता हमेशा के लिए काट देंगे।

टीम इंडिया में जगह मिलना मुश्किल
अब भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा t-20 29 जनवरी को खेला जाएगा। वहीं खबर आ रही है कि दूसरे मैच में पण्ड्या अर्शदीप को बाहर कर देगें। वहीं अर्शदीप को बाहर करके पण्ड्या मुकेश कुमार को मौक़ा देंगे।

Related Articles

Back to top button