क्रिकेटखेल

क्या श्रेयस अय्यर को इंडियन क्रिकेट टीम से निकाला जाएगा बाहर

भारत श्रीलंका के बीच हुए वनडे मैच में इंडिया ने श्रीलंका को 317 रन से हराकर जीत हासिल कर ली है.जाहिर सी बात है भारत ने अच्छा मैच खेला साथ ही बता दे कि कुलदीप यादव और शुभ्मन गिल का प्रदर्शन मैच में सबसे अच्छा रहा.भारत की जीत आगामी दिनों में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में आगे बढ़ने में मदद करेगी.

लेकिन भारत और श्रीलंका के बीच हुए इस वनडे मैच में भारत को कुछ सकारात्मक और कुछ नकारात्मक पक्ष दोनों ही मिले हैं.जहां कुलदीप यादव और शुभमन गील का प्रदर्शन मैच में अच्छा रहा वहीं कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा.इस मैच में इंडियन क्रिकेट टीम को फिर से सोचने पर विवश कर दिया है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं श्रेयस अय्यर की.जहां पिछले साल श्रेयस अय्यर ने वनडे क्रिकेट मैच में शानदार प्रदर्शन किया था वही इंडिया और श्रीलंका के बीच हुए इस वनडे मैच में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा.जहां पिछले साल श्रेयस अय्यर ने 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे वही इस साल भारत और श्रीलंका के बीच में वनडे मैच में श्रेयस अय्यर केवल 94 रन ही बना पाए.

बता दे की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में श्रेयस अय्यर ने 32 गेंदों का सामना किया जिनमें से वे केवल 38 रन ही बना पाए.जिनमें से उन्होंने दो बार चौके और केवल एक ही बार छक्का मारा.साथ ही वनडे सीरीज के पहले मैच में श्रेयस अय्यर ने 24 गेंदों में केवल 28 रन ही बना पाए थे.

बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव के जगह पर श्रेयस अय्यर को मैच खेलने के लिए प्राथमिकता दी पर वह कप्तान को खुश नही कर पाए.हालांकि भारत श्रीलंका से गेम जीत चुका है, लेकिन फिर भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा श्रेयस के फॉर्म से ज्यादा खुश नही हुए.

Related Articles

Back to top button