खेलराष्ट्रीय

Player Marriage: 59 की उम्र में यह दिग्गज खिलाड़ी तीसरी बार बना दूल्हा, जानिए किससे रचाई शादी

Colin Montgomerie Marriage: दुनिया में गोल्फ के दिग्गज खिलाडिय़ों में शामिल कोलिन मोंटगोमरी (Colin Montgomerie) 59 साल की उम्र में तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं। इस खिलाड़ी ने फिर से शादी का फैसला किया है। खास बात यह है कि स्कॉटलैंड के इस महान गोल्फ खिलाड़ी ने 59 साल की उम्र में तीसरी शादी करने का ऐलान किया है। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर दी है।

Colin Montgomerie Marriage

अपनी एजेंट से ही रचायेंगे शादी
बताया जा रहा है कि 8 बार यूरोपियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट का टूर्नामेंट जीत चुके कोलिन मोंटगोमरी ने अपनी मैनेजर सारा केसी को अपना जीवन साथी बनाने का निर्णय लिया है। बतादें कि सारा काफी समय से कोलिन की स्पोट्र्स एजेंट हैं। बताया जा रहा है कि दोनों करीब तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। अब इंस्टाग्राम पर सारा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कोलिन ने शादी के संबंध में यह जानकारी दी है। कोलिन ने फोटों के साथ कैप्शन भी दिया है- जस्ट द परफेक्ट डे। कोलिन द्वारा सोशल मीडिया पर की गई इस पोस्ट के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

दूसरी पत्नी से 2017 में हुआ था तलाक
बतादें कि कोलिन ने साल 2007 में अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली थी, लेकिन वह भी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और उन्होंने 2017 में अपनी दूसरी पत्नी को भी तलाक दे दिया था। अब करीब 6 साल बाद वह तीसरी शादी करने जा रहे हैं।

कोलिन के नाम दर्ज हैं ये रिकॉर्ड
बतादें कि दुनिया के सबसे बेहतरीन गोल्फरों में कोलिन की गिनती होती है। आठ यूरोपियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट खिताब इस दिग्गज खिला के नाम रिकॉर्ड हैं। उन्होंने इसमें से 7 खिताब 1993 से 1999 के बीच हासिल किये हैं। साल 2013 में उन्हें वल्र्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। 50 की उम्र के बाद कोलिन चैंपियंस टूर में शामिल हुए। बतादें कि साल 2014 में उन्होंने अपनी पहली मेजर चैंपियनशिप जीती थी.

Related Articles

Back to top button