बिजनेस

Voot Select Premium Content For Free: अब इनको बिल्कुल फ्री में मिलेगा Voot, जानिए कैसे

Voot Select Premium Content For Free: अब इनको बिल्कुल फ्री में मिलेगा Voot, जानिए कैसे

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। अगर
आप भी वोडाफोन के ग्राहक है तो आपकी लिऐ खुसखबरी है। दरहसल वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को Voot प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देने के लिएं VIacom 18 के साथ साझेदारी की है। इस का फ़ायदा वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को मिलेगा। ग्राहकों को Voot ऐप पर प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बिलकुल फ़्री में मिलेगा। इतना ही नहीं। इस फ्री सब्सक्रिप्शन के अलावा कंपनी अपने एक साल के प्लान के साथ 50 GB डाटा फ्री में देगी।
इस नए ऑफर के तहत Vi के ग्राहक Voot ऐप में अपने वोडाफोन आइडिया के नंबर पर आईटीपी मंगवाके लॉगिन कर सकते है। लॉगिन करने के बाद वोडाफोन आइडिया एप में लॉगिन करके Voot के फ्री सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करना होगा। voot सेलेक्ट ऐप मे आपको नेशनल और इंटरनेशनल दोनो कंटेंट मिलेगे। इस ऐप में आप बिग बोस को लाइव भी देख सकेगे। इसके अलावा Gone Game, Crackdown, Asur, Illegal और The Raikar Case जैसे ऑरिजिनल कंटेंट देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा Colors ओर MTV से सभी शोज भी यूजर्स को मिलेंगे।
50 GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ नया प्लान
वोडाफोन आइडिया ने Voot के साथ साझेदारी के अलावा ग्राहकों के लिए एक प्रीपेड प्लान भी निकाला है। जिस की कीमत 2,595 रूपे है। इस प्लान मे ग्राहकों को एक साल के कीए रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा साथ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जायेगा। इस प्लान के साथ जी5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा।ऐसे में इस प्लान के साथ कुल 780 जीबी डाटा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button