बिजनेसराष्ट्रीय

Bank Job Vacancy:एसबीआई बैंक में मैनेजर समेत कई पदों पर निकाली गई भर्ती

यदि आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में है और सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. बता दे कि एसबीआई ने कुल 9 पदों पर भर्ती निकाली है जिसके अंतर्गत उसने मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती निकाली है.जो भी इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही से जुड़ी अन्य जानकारी ले सकते हैं.

आपको बता दें कि इस भर्ती में आवेदन के लिए आखिरी तारीख 9 फरवरी 2023 तक तय की गई है.इसलिए इच्छुक उम्मीदवार जल्द ही इसका फायदा उठाया और जल्द ही अपना आवेदन दें.बता दे कि एसबीआई बैंक द्वारा मैनेजर के पद पर 4 पोस्ट तथा मैनेजर क्वालिटी एंड ट्रेनिंग के पद पर एक पोस्ट और कमांड सेंटर मैनेजर के पद पर तीन पोस्ट के लिए भर्ती निकाली गई है.

साथ ही आपको बता दें कि विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अलग-अलग योग्यता ही होंगी तथा एसबीआई द्वारा इसकी जानकारी उसके वेबसाइट पर डाल दी गई है. साथ ही आपको बता दें कि उम्मीदवारों का सिलेक्शन शॉर्टलिस्टिंग इंटरव्यू और सीटीसी नेगोशिएशन के आधार पर किया जाएगा, जिसमें 100 नंबर का इंटरव्यू होगा और परीक्षाएं भी होंगी.अर्थात सभी आवेदक परीक्षा देकर पास हो सकते हैं और उसके बाद इंटरव्यू किया जाएगा जिसके बाद उन्हें उपयुक्त पदों पर स्थापित किया जाएगा.

आपको बता दें कि आवेदन कर्ताओं के लिए आवेदन शुल्क साडे ₹750 तय की गई है. साथ ही sc-st एवं दिव्यांग कैटेगरी के लिए फ्री है.अतः इच्छुक आवेदक करता जल्द ही आवेदन करें. साथ ही परीक्षा की तैयारी शुरू कर दे.

Related Articles

Back to top button