खेलमनोरंजन

तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात, फैंस हुए शॉक्ड

Shoaib Malik Instagram Bio: अभी कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक के तलाक की खबरें एंटरटेनमेंट वर्ल्ड (Entertainment World) पर आग की तरह फैली हुई थीं। लेकिन इसी बीच सानिया और शोएब अपने नए टॉक शो (Talk Show) में एक साथ जलवा दिखाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। और अब शोएब मलिक के एक और झटका फैंस को दिया है। शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) बायो से दोनों के ही फैंस को हैरान कर दिया है।

Sania Mirza And Shoaib Malik

शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम बायो से किया हैरान

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो से फैंस को हैरान कर दिया है। शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है ‘एथलीट, हसबैंड टू ए सुपरवुमन @mirzasaniar, फादर टू वन ट्रू ब्लेसिंग.’ तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक का अपने इंस्टाग्राम बायो में सानिया मिर्जा को ‘सुपरवुमेन’ लिखना फैंस को भले ही हैरान कर रहा है , लेकिन उन्हें इस बात की ख़ुशी भी है कि दोनों के बीच सब ठीक है।

2010 में की थी शादी

बता दें कि 2010 में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने शादी की थी और उसके बाद से ही दोनों खुशी-खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी (Marriage Life) जी रहे हैं। लेकिन हालही में शोएब मलिक के एक दोस्त ने इस बात का दावा किया था कि दोनों का ऑफिशियल रूप अलग हो चुके हैं, लेकिन शोएब मलिक के इंस्टाग्राम बायो ने कई सवाल पैदा कर दिए हैं। ऐसे में ये भी सवाल उठ रहा है कि दोनों अलग हुए भी हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button