क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो हुआ लीक देखकर बौखलाए अनुष्का और विराट, मचा हड़कंप

दरअसल बात यह है की सोमवार के दिन टीम इंडिया के बल्लेबाज़ विराट कोहली ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं। जिसमें उनकी होटल का कमरा दिख रहा हैं। होटल का कमरा दिखाते हुए विराट ने बताया है की कैसे उनकी प्राइवेसी का हनन हुआ हैं। विराट कोहली ने सोमवार के दिन अपने इन्स्टा अकाउंट पर विडियो शेयर किया। जिसमें किसी फेंस ने विराट कोहली के कमरे का विडियो लिया हुआ हैं। विडियो देखकर पता चल रहा है की किसी फेंस ने यह विडियो विराट की गैरमौजूदगी शूट किया हैं।

विराट कोहली के रूम का विडियो वायरल होने के बाद विराट काफी गुस्से में दिख रहे हैं। उनका मानना है की इसमें उनकी प्राइवेसी का हनन हुआ हैं। इस घटना से गुस्सा होकर विराट ने एक नोट लिखी हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है की “मैं समझ सकता हु की फेंस अपने पसंदीदा खिलाडी को देखकर काफी खुश हो जाते हैं। उनको देखकर उत्साहित हो जाते है और अपने पसंदीदा खिलाडी से मिलने के लिए उतावले हो जाते है। ऐसा होता है और मैंने इस बात को हमेशा ही सराहा है। लेकिन यह होटल का विडियो बहुत डरावना है। ऐसे विडियो को देखकर मैं प्राइवेसी को लेकर पागल हो रहा है। अगर मुझे मेरे होटल के रूम में प्राइवेसी नहीं मिल रही हैं। तो मैं किसी और जगह प्राइवेसी की उम्मीद कैसे रख सकता हैं। मैं इस घटना को सही नहीं मानता हूँ। इसमें मेरी प्राइवेसी का उल्लघंन हुआ हैं। प्लीज़ किसी की प्राइवेसी की इज्जत कीजिए। उन्हें मान सम्मान दे। किसी को अपने मनोरंजन का साधन ना समझे।

virat anushka

विराट कोहली के इस विडियो के पोस्ट करने के बाद ऑस्ट्रलिया के डेविड वोर्नर और फ़िल्मी सितारों ने रिएक्शन दिए हैं। उन्होंने इस घटना को काफी शर्मनाक बताया हैं। उनका मानना है की यह घटना अस्वीकार्य हैं। इस घटना को लेकर काफी लोग भडके हुए हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा ने भी गुस्सा जाहिर किया है।

Related Articles

Back to top button