खेल

“Pardeep Narwal जरूर अच्छा करेंगे”- PKL 9 में डुबकी किंग की फॉर्म और यूपी योद्धाज के कोच ने बनाई यह रणनीति

प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 सीजन 9 को शुरू हुए लगभग एक हफ्ता हो गया है। ज्यादातर सभी टीमें अपनी फॉर्म में आ गई है सभी एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। लेकिन यूपी योद्धाज (UP Yoddhas) इस बार अपनी फॉर्म में नहीं लग रही है। यूपी योद्धाज ने PKL सीजन 9 में 3 मुकाबले खेले हैं लेकिन अभी तक सिर्फ एक मुकाबला जीती है। सीजन की शुरूआत में यूपी योद्धाज ने जरूर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की हो, लेकिन इसके बाद टीम को अपने पिछले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

हालांकि टीम के कोच ने अब इस पर बयान दिया है उन्होंने बताया कि अभी हम ज्यादा परेशान नहीं है। हम सभी को उम्मीदें हैं कि जल्द ही टीम फिर से वापसी करेगी। यूपी योद्धाज टीम के हेड कोच जसवीर सिंह ने कहा कि हमने शुरुआत अच्छी की लेकिन यू मुंबा के खिलाफ मैच में हमसे थोड़ी गलती हुई थी, जिससे हमने मैच को गवा दिया। दबंग दिल्ली के खिलाफ हमने काफी अच्छा किया, लेकिन अंतिम मौके पर डिफेंस से थोड़ी गलती हो गई, जिससे हमें फिर से हार का सामना करना पड़ गया। जो हुआ इससे हमें अभी कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि हम जानते हैं कि आने वाले दिनों में सब सेट हो जाएगा।

हम टीम कॉम्बिनेशन के हिसाब से देख रहे हैं कि आखिर कौन थर्ड पोजिशन के लिए बेस्ट रहेगा। रोहित तोमर समय चोटिल होने के कारण टीम से बाहर है, एक बार रोहित फिट हो जाते हैं तो वो ही हमारे लिए थर्ड रेडर की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा दुर्गेश और नितिन तोमर का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button