खेल

हद से ज्यादा बोल्ड है इस क्रिकेटर की पत्नी , देखकर छोड़ जाएंगे पसीना

वेस्टइंडीज क्रिकेटर अपनी धुआंधार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट क्रिकेटर भारत में होने वाले आईपीएल में भी खेलते हैं, इन्ही में से एक वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम की तरफ से खेलते हैं।

The wife of this cricketer is more bold than the limit

ये जब भी मैदान में उतरते हैं तो गेंदबाजों के पसीने छूटने लगते हैं। वही बात करें इनकी निजी जिंदगी के बारे में तो इनकी पत्नी जेसिम लौरा (Jassym Lora) भी कम फेमस नहीं है। उनकी हॉटनेस के चर्चे पूरी दुनिया में हैं।

जितने दीवाने लौरा के पूरी दुनिया में हैं उतने ही भारत देश में भी हैं। लौरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वी रें शेयर करके बोल्डनेस का तड़का लगा देती हैं। आए दिन एक से बढ़कर एक हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करने वाले जेसिम लौरा एक बार फिर तस्वीरें सांझा करके फैंस को अपने फिगर का दीवाना ब ना दिया है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लौरा ने वाइट कलर की बिकनी पहनी हुई है और वह बीच पर सेक्सी पोज़ देती नजर आ रही है। एक अन्य फोटो में मॉडल ब्लैक कलर की डीप नेक ब्रा में बीच लेटी नज़र आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब सेट कर रहे हैं।

बता दे रसेल और जेसिम लौरा ने 2016 में शादी की थी ये दोनों काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे। जेसिम एक अमेरिकी फैशन मॉडल और ब्लॉगर हैं।

वह इंस्टाग्राम पर विभिन्न ब्रांडों के लिए अपने बोल्ड शूट के लिए जानी जाती हैं। लौरा सोशल मीडिया पर एक फैशन इन्फ्लुएंसर भी हैं, उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पंसद आते हैं। बता दें अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्यादा को फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button