खेलराष्ट्रीय

धोनी ने खरीदा लिया एक और आलीशान महल जैसा घर, अंबानी का घर भी पड़ा फीका

धोनी को क्रिकेट की दुनिया मे काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी का अभी तक का क्रिकेट का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है. धोनी के बारे में बताए धोनी में बहुत सारे रिकॉर्ड बनाए है और बहुत सारे रिकॉर्ड बनाए है और काफी सारे रिकार्ड्स तोड़े है. यही कारण है कि आज के समय मे धोनी को पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

धोनी का नाम दुनिया के सबसे अमीर और रहिस क्रिकेटर में आता है. धोनी ने वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धोनी ने एक आलीशान घर खरीदा है जो को बहुत ही ज्यादा शानदार और आलीशान है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस घर की कीमत भी करोड़ो है और इतना ही नही बल्कि बताया जा रहा है कि धोनी के इस घर के आगे मुकेश अम्बानी का घर थोड़ा फ़ीका लगने लगा है.

धोनी ने लिया एक और आलीशान महल जैसा घर

धोनी एक बहुत ही शानदार और महान खिलाड़ी है जिन्होंने भारत को काफी सारे मुकाबले जिताए है और पूरी दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया है. धोनी एक बहुत ही बेहतरीन कप्तान थे, है और हमेशा रहेंगे. यही कारण है कि धोनी की फैन फॉलविंग पूरी दुनिया मे है. धोनी वर्तमान समय मे मीडिया में अपने नए घर की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जो कि बेश कीमती है.

धोनी के बारे में बताए तो उन्होंने जो घर खरीदा है वह एक तरह का फार्म हाउस है जो कि उन्होंने पुणे में खरीदा है. धोनी के इस फार्म हाउस की कीमत काफी ज्यादा बताई जा रही है और इसकी तुलना अम्बानी के घर से करी जा रही है. यही कारण है कि अम्बानी जी वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है.

इस वजह से अम्बानी के घर से तुलना

धोनी जो कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी थे उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है और यही कारण है कि आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. धोनी के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे वह मीडिया में अपने नए घर की वजह से सुर्खियों में बने हुए है. धोनी का यह नया घर पुणे में है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. धोनी का यह घर एक फार्महाउस है और आपको बता दे कि अम्बानी के पास भी एक ऐसा फार्म हाउस है. इसी वजह से अम्बानी के घर से धोनी के इस नए घर की तुलना की जा रही है. धोनी के इस नए घर की कीमत कुल 30-40 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button