बिजनेस

Jio Free OTT: 84 दिनों के लिए फ्री में मिल रहा Netflix, साथ में 3GB डाटा और कॉलिंग

Jio Plan Big Update All OTT Platforms Free: नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए अच्छी अपडेट है! आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए एक ऐसा प्रीपेड प्लान बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप फ्री में नेटफ्लिक्स का लाभ उठा सकते हैं. बता दे की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ द्वारा उनके यूजर्स के लिए एक फायदेमंद प्रीपेड प्लान पेश किया गया है. जिसके तहत आप फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. आज हम आपको जिओ के 1099 रुपए और 1499 रुपए के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं.


सबसे पहले बात करें 1099 रुपये वाले प्लान की तो इसमें ग्राहकों को 2GB डेटा पर डे, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस मिलता है. वहीं इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक की है.


इस ऑफर के तहत ग्राहकों को टूली अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है और साथ ही एडिशनल बेनिफिट के तौर पर Netflix Mobile, JioTV, JioCinema और JioCloud आदि शामिल है.


वहीं इसके दूसरा प्लान 1499 रुपये की बात करें तो इस में यूजर्स को डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस मिलता है. इस प्लान की भी वैलिडिटी 84 दिनों तक की है. वहीं कंपनी इस प्लान के साथ 40GB बोनस डेटा भी ऑफर कर रही है. साथ ही एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर Netflix Basic, JioTV, JioCinema और JioCloud आदि शामिल है.


खास बात तो यह है कि 1099 रुपये और 1499 रुपये दोनों ही प्लान में डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड काम होकर 64 Kbps हो जायेगी. इन दोनों ही प्लांस का लाभ उठाकर आप नेटफ्लिक्स के मजे ले सकते है.

Related Articles

Back to top button